Friday, Apr 19 2024 | Time 02:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


क्या पुड्डुचेरी सरकार मुख्यमंत्री के नियंत्रण में है: नारायणसामी

क्या पुड्डुचेरी सरकार मुख्यमंत्री के नियंत्रण में है: नारायणसामी

पुड्डुचेरी, 16 जुलाई (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी के पूर्व मुख्यमंत्री वी नारायणसामी ने शुक्रवार को कहा कि क्या प्रदेश में सरकार मुख्यमंत्री एन रंगासामी के नियंत्रण में हैं?

श्री नारायणसामी ने संवाददाताओं से कहा कि कोरोना वायरस की तीसरी लहर की आशंका के चलते उन्होंने कई संगठनों और राजनीतिक दलों के साथ सरकार से यहां स्कूल और कॉलेज दोबारा नहीं खोलने का आग्रह किया था। श्री रंगासामी ने हालांकि घोषणा की थी कि प्रदेश के स्कूल और कॉलेजों को 16 जुलाई से फिर से खोला जाएगा।

उन्होंने कहा कि शिक्षा मंत्रालय जो हालांकि नमश्विायम (भाजपा) के अधीन है और उन्होंने उपराज्यपाल के साथ बैठक के बाद मुख्यमंत्री के फैसले के खिलाफ यह घोषणा की थी कि स्कूल और कॉलेज नहीं खोले जाएंगे क्योंकि प्रदेश में कोरोना का खतरा अभी भी टला नहीं है।

श्री नारायणसामी ने कहा कि मुख्यमंत्री की घोषणा अंतिम होती है। उन्होंने कहा, “इससे सवाल उठता है कि क्या सरकार मुख्यमंत्री के नियंत्रण में है। मुख्यमंत्री के आदेश को दरकिनार कर कोई भी यह सोचता है कि क्या यह रंगासामी की सरकार है या फिर भाजपा की सरकार है।”

तमिलनाडु के करूर निर्वाचन क्षेत्र से सांसद ज्योतिमणि ने पेट्रोलियम उत्पादों और अन्य आवश्यक वस्तुओं की कीमतों में वृद्धि पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आलोचना की और केंद्र की भाजपा सरकार पर भ्रष्ट होने का आरोप लगाया।

उप्रेती जितेन्द्र

वार्ता

More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image