Saturday, Apr 13 2024 | Time 22:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मोदी के केरल दौरे से पहले आईएसआईएस सदस्य गिरफ्तार

मोदी के केरल दौरे से पहले आईएसआईएस सदस्य गिरफ्तार

तिरुवनंतपुरम, 26 फरवरी (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के केरल की राजधानी के दौरे से एक दिन पहले यहां वट्टियूरकावु थाना की सीमा से आईएसआईएस से संबंध रखने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया।

आधिकारिक सूत्रों ने सोमवार को बताया कि तमिलनाडु के मूल निवासी सादिक बाशा को रविवार को उनकी कार पर नकली पुलिस स्टिकर के साथ गिरफ्तार किया गया।

गौरतलब है कि सितंबर 2022 में, उसे आईएसआईएस के लिए धन जुटाने के मामले में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने वट्टियूरकावु में उसकी पत्नी के घर से गिरफ्तार किया था। जिसके बाद, उसे राष्ट्र विरोधी गतिविधियों के लिए 24 महीने जेल की सजा मिली थी।

सूत्रों के अनुसार, वह अपने तलाक के लिए यहां एक मस्जिद में आया था और बाद में अपनी पत्नी के रिश्तेदारों के साथ समस्याएं पैदा कीं लेकिन, ऐसी खबरें थीं कि जेल से रिहा होने के बाद उसने कई बार वट्टियूरकावु का दौरा किया। प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को भाजपा की राज्य इकाई के नेतृत्व में 'पदयात्रा' के समापन समारोह में भी शामिल होंगे।

श्रद्धा सैनी

वार्ता

More News
इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

इंडिया समूह लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा:स्टालिन

13 Apr 2024 | 9:11 PM

चेन्नई, 13 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री और द्रमुक अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने कहा कि वह कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ‘मधुर भाव’ से अभिभूत हैं, और कहा कि इंडिया समूह 19 अप्रैल के लोकसभा चुनावों में ‘मीठी जीत’ हासिल करेगा।

see more..
image