Thursday, Jul 25 2024 | Time 00:21 Hrs(IST)
image
खेल


आइल ऑफ मैन ने बनाया टी20 अंतरराष्ट्रीय का सबसे छोटा स्कोर, 10 रन

आइल ऑफ मैन ने बनाया टी20 अंतरराष्ट्रीय का सबसे छोटा स्कोर, 10 रन

कार्टाजेना, 27 फरवरी (वार्ता) आइल ऑफ मैन ने स्पेन के खिलाफ छठे टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले में सिर्फ 10 रन पर ऑलआउट होकर खेल के इस प्रारूप में सबसे छोटा स्कोर बनाने का अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

स्पेन ने रविवार को खेले गये मुकाबले में 11 रन का स्कोर बिना कोई विकेट गंवाये सिर्फ दो गेंद में हासिल किया और छह मैचों की शृंखला 5-0 से जीत ली।

कुछ दिन पहले सिडनी थंडर्स ने बिग बैश लीग (बीबीएल) में 15 रन पर ऑलआउट होकर टी20 में सबसे छोटा स्कोर बनाने का रिकॉर्ड कायम किया था। आइल ऑफ मैन ने स्पेन के विरुद्ध विस्मरणीय प्रदर्शन कर थंडर्स से यह रिकॉर्ड छीन लिया।

इस दु:स्वप्न जैसे मैच में आइल ऑफ मैन के छह बल्लेबाज शून्य रन पर आउट हुए, जबकि जोसेफ़ बुरोज़ ने सर्वाधिक चार रन बनाये। स्पेन की ओर से आतिफ़ महमूद (चार ओवर, छह रन) ने चार विकेट चटकाये, जबकि मोहम्मद कामरान (चार ओवर, चार रन) ने हैट्रिक लेते हुए चार सफलताएं हासिल कीं। लोर्न बर्न्स ने दो विकेट लेकर इस जीत में योगदान दिया जबकि आइल ऑफ मैन 8.4 ओवर में सिमट गयी।

स्पेन को जीतने के लिये सिर्फ 11 रन की दरकार थी और जोसेफ ने पारी की शुरुआत नो बॉल के साथ की। अवैस अहमद उस गेंद पर रन नहीं बना सके, लेकिन अगली दो गेंदों पर उन्होंने दो छक्के जड़कर स्पेन की जीत सुनिश्चित की।

शादाब.श्रवण

वार्ता

More News
बंगलादेश ने मलेशिया को 114 रनों से हराया

बंगलादेश ने मलेशिया को 114 रनों से हराया

24 Jul 2024 | 5:14 PM

दांबुला 24 जुलाई (वार्ता) मुर्शीदा खातून (80) और कप्तान निगार सुल्ताना नाबाद (62) रनों की अर्धशतकीय पारियों के बाद गेंदबाजों शानदार प्रदर्शन दम पर बंगलादेश ने बुधवार को महिला एशिया कप के 11वें मुकाबले में मलेशिया को 114 रनों से हरा दिया है।

see more..
image