Friday, Mar 29 2024 | Time 15:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


तुम अगर मुझको ना चाहो तो कोई बात नहीं शिवपाल

तुम अगर मुझको ना चाहो तो कोई बात नहीं शिवपाल

इटावा, 20 अक्टूबर (वार्ता) प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया (प्रसपा) अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने फिल्मी नगमे की तर्ज पर समाजवादियो पर तंज कसा “ तुम अगर मुझको ना चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी गैर को चाहोगे तो मुश्किल होगी। ”

श्री यादव ने शनिवार रात अपने निर्वाचन क्षेत्र जसवंतनगर के रामलीला मैदान मे आयोजित अखिल भारतीय कवि सम्मेलन का शुभारंभ करते हुए परोक्ष रूप से उन समाजवादियों को आडे हाथों लिया,जो कथित रूप से विधानसभा चुनाव में उन्हें पराजित करने की साजिशों में जुटे थे।

रामलीला महोत्सव में देश के प्रख्यात काव्य हस्ताक्षरों के साथ मंच साझा कर रहे शिवपाल सिंह जज्वाती लहजे में बोले “तुम अगर मुझको ना चाहो तो कोई बात नहीं, तुम किसी गैर को चाहोगे तो मुश्किल होगी।”

उन्होने दावा किया कि 2017 के विधानसभा चुनाव मे उनको पराजित करने की दिशा मे बडे स्तर पर सक्रिय रहे लेकिन जनता ने उन्हे सिर माथे लगा कर फिर से जीत का सेहरा बांधा । जनता का आभार जताते हुए कहा “ यहाॅ के लोगो ने हमारे परिवार को बहुत ऊंचाइयों पर पहुॅचाया । हमारे भाई नेता जी मुलायम सिंह यादव सात बार विधायक चार दफा संसद पहुंचे । ये सब नेता जी का क्षेत्र की जनता से जुडाव व उनकी लगन का सम्मान हैं । वर्ष 1996 से मुझे यहा की जनता ने लगातार चार बार विधायक बनाया और वर्तमान में भी हूँ । ”

प्रसपा अध्यक्ष ने कहा “ आपने मुझे 50 हजार से ज्यादा मतों से जीत दिलाकर सम्मान देने का काम किया और मेरे विरोधियों के मंसूबों पर पानी फेरा। मेरा मन जसवंतनगर की ओर रहता है। मैं बुलाये, बिन बुलाए यहां आता रहता हूँ । यहां की जनता से हमारा रिश्ता प्रेमी-प्रेमिका जैसा है । आप लोग मेरे अपने हैं, नेताजी और मैं कभी नही भूलूंगा। ”शिवपाल सिंह यह कहने से भी नही चूके कि अपनो का आदर करने से उन्नति मिलती हैं। घमण्ड करने से हार होती हैं।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image