Tuesday, Aug 16 2022 | Time 09:46 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कोरोना के प्रति सावधानी रखना बेहद आवश्यक-गहलोत

कोरोना के प्रति सावधानी रखना बेहद आवश्यक-गहलोत

जयपुर 05 जून (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि भारत समेत दुनिया के कई देशों में कोविड के मामले धीरे-धीरे पुनः बढ़ने के मद्देनजर इसके प्रति सावधानी रखना बेहद आवश्यक है।

श्री गहलोत ने आज सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि अमेरिका, ऑस्ट्रेलिया, जर्मनी, भारत समेत दुनिया के कई देशों में कोविड के मामले धीरे-धीरे पुनः बढ़ने लगे हैं। बीते दिन भारत में 2500 से अधिक कोविड के मामले आए है एवं 15 लोगों की जान गई है। उन्होंने कहा कि ऐसा देखने में आया है कि आमजन में भी कोविड को लेकर गंभीरता अब कम हो गई है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि विशेषज्ञों की राय है कि हमें यह बात ध्यान रखनी है कि कोविड कहीं गया नहीं है। यह हमेशा हमारे बीच रहेगा इसलिए सावधानी रखना बेहद आवश्यक है।

उन्होंने कहा कि कोविड से बचाव के लिए मास्क का प्रयोग अवश्य करें। कोविड वैक्सीन की दोनों डोज लगवाने के बाद डॉक्टर की सलाह पर प्रिकॉशन डोज लगवाएं। कोई भी लक्षण दिखने पर कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं एवं डॉक्टर की सलाह लें।

जोरा

वार्ता

More News
गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

गहलोत ने समाज में भेदभाव खत्म करने के लिए की अपील

15 Aug 2022 | 8:51 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने स्वतंत्रता दिवस पर प्रदेशवासियों से अपील की है कि हमें मिलकर आदिवासियों एवं दलितों के साथ भेदभाव को खत्म करना होगा। राज्य सरकार की मूल भावना भी सभी को समान अधिकार प्रदान करने की है।

see more..
रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

रामदेवरा जा रहे पैदलयात्रियों की सुरक्षा का हो पुख्ता इंतजाम-गहलोत

15 Aug 2022 | 8:21 PM

जयपुर, 15 अगस्त (वार्ता) राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने जैसलमेर जिले के प्रसिद्ध रामदेवरा मेले में जा रहे पैदल यात्रियों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

see more..
image