Thursday, Apr 18 2024 | Time 14:56 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


दिग्विजय के शासन में सड़कों का हाल समझना भी मुश्किल था: शिवराज

दिग्विजय के शासन में सड़कों का हाल समझना भी मुश्किल था: शिवराज

सतना, 08 अक्टूबर (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर हमला करते हुए आज वह सड़कों को लेकर ट्वीट करते हैं, लेकिन उनके शासनकाल में सड़कों का हाल यह था कि सड़क में गड्ढे हैं या गड्ढे में सड़क, यह समझना भी मुश्किल था।

श्री चौहान जिले के रैंगाव विधानसभा में जनसभा को संबोधित कर कहे थे। मुख्यमंत्री सतना की रैगांव विधानसभा की प्रतिमा बागरी के समर्थन में नामांकन भरवाने पहुंचे थे। इस अवसर पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री सिंह सड़क पर ट्वीट कर रहें है। उन्होंने कहा कि गांव मोहल्ले की सड़क जरा सी खराब हो जाती है, तो वे ट्वीट करने लगते हैं, उन्हें अपने शासनकाल में सड़कों का हाल क्या था, यह याद नहीं आता।

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी हमले किए। उन्होंने कहा कि जहां एक ओर श्री गांधी कांग्रेस को समापन की ओर ले जाने का काम कर रहे हैं। वहीं, श्री कमलनाथ अपने शासनकाल के दौरान प्रदेश में विकास के नाम पर कोई काम नहीं किया, हमेशा यह कहते रहे कि पैसा नहीं है कहां से काम करें।

श्री चौहान ने कहा कि उनके कार्यकर्ता आज से ही कमर कस ले। प्रतिमा उम्मीदवार नहीं है, बल्कि वे उम्मीदवार हैं। रैगांव का प्रत्येक कार्यकर्ता भाजपा का उम्मीदवार है। यह मानकर जुट जाएं। चुनाव जीतने के बाद वे फिर जनदर्शन के लिये आएंगे। अभी आचार संहिता के कारण कोई घोषणा नहीं कर सकता लेकिन क्षेत्र के विकास के लिए भाजपा प्रतिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि हम हर गरीब को पट्टा देकर जमीन का मालिक बनाएंगे, विकास में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में गरीबों की जिंदगी में नया सवेरा हो रहा है, जिनके नाम छूट गये हैं। हम आवास प्लस का सर्वे करके मकान बनायेंगे। ​​विधानसभा को आईडियल विधानसभा के रूप में विकसित करेंगें। उन्होंने कहा कि भाजपा की टीम काम करने वाली टीम है।

बघेल

वार्ता

image