Thursday, Apr 18 2024 | Time 20:43 Hrs(IST)
image
खेल


बाईचुंग, जेजे और यूजीनसन के साथ खेलना बहुत अच्छा रहा : सुनील छेत्री

बाईचुंग, जेजे और यूजीनसन के साथ खेलना बहुत अच्छा रहा : सुनील छेत्री

माले, 30 सितंबर (वार्ता) भारतीय पुरुष फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री ने कहा है कि सैफ (दक्षिण एशियाई फुटबॉल महासंघ) चैंपियनशिप में टीम के पूर्व कप्तान बाईचुंग भूटिया, स्ट्राइकर जेजे लालपेखलुआ और मिडफील्डर यूगेंसन लिंगदोह के साथ खेलना उन्हें लिए बहुत अच्छा रहा है।

पांचवीं बार सैफ चैंपियनशिप में हिस्सा लेने की तैयारी कर रहे 37 वर्षीय छेत्री ने टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ (एआईएफएफ) के साथ बातचीत के दौरान कहा, “ बाईचुंग भूटिया और जेजे लालपेखलुआ के साथ मैदान पर सबसे अच्छे रिश्ते रहे हैं और ऐसा उनके खेलने के संयोजन और आपसी समझ के कारण संभव हो पाया। मैं इतने सारे खिलाड़ियों के साथ खेला, इसलिए ये हमेशा बदलते रहे, लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि मैदान के अंदर और बाहर मेरे सभी से अच्छे रिश्ते रहे। ”

उन्होंने कहा, “ अगर बात मैदान के अंदर और बाहर के मिश्रण और करीबी संबंध की है तो मैं यूगेंसन लिंगदोह को चुनूंगा। हम काफी समय साथ खेले, लेकिन वह मुझे काफी पसंद थे और हम काफी करीब थे। कुल मिला कर मैं सभी के करीब था। ”

छेत्री ने सैफ चैंपियनशिन के 2015 संस्करण को अपना सबसे पसंदीदा टूर्नामेंट चुनते हुए कहा, “ मैं केरल में 2015-2016 में हुई चैंपियनशिप को चुनूंगा, जिसे हमने जीता था। यहां फाइनल में अफगानिस्तान के खिलाफ हमारी लड़ाई और इससे पहले का वातावरण शानदार था। ”

इसके अलावा छेत्री ने सैफ चैंपियनशिप में मालदीव फुटबॉल टीम के कप्तान अली अशफाक को अपने पसंदीदा फुटबॉलर के रूप में चुना। उन्होंने कहा, “ हम एक राष्ट्र के रूप में सैफ चैंपियनशिप में बहुत प्रभावी रहे हैं, लेकिन अगर मुझे अपने देश के अलावा किसी को चुनना हो तो मैं हमेशा अली अशफाक को वोट दूंगा। जब उनके पैरों में गेंद होती है तो वह असाधारण और घातक होते हैं। ”

दिनेश

वार्ता

More News
पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

पंजाब किंग्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया

18 Apr 2024 | 7:35 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) पंजाब किंग्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में मुम्बई इंडियंस के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

see more..
जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी केंटो मोमोता ने संन्यास लेने की घोषणा की

18 Apr 2024 | 6:51 PM

टोक्यो 18 अप्रैल (वार्ता) जापान के बैडमिंटन खिलाड़ी और दो बार के विश्व चैंपियन केंटो मोमोता ने गुरुवार को संन्यास लेेने की घोषणा की।

see more..
image