Tuesday, Apr 23 2024 | Time 14:34 Hrs(IST)
image
खेल


यह हमारा दिन नहीं था : प्रियंम

यह हमारा दिन नहीं था : प्रियंम

पौचेफस्ट्रूम, 10 फरवरी (वार्ता) बंगलादेश के हाथों आईसीसी अंडर-19 विश्वकप के फाइनल में तीन विकेट से हारने के बाद भारतीय अंडर-19 टीम के कप्तान प्रियंम गर्ग ने कहा कि गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन यह दिन हमारा नहीं था।

भारतीय टीम को बंगलादेश के हाथों अंडर-19 विश्वकप के फाइनल मुकाबले में तीन विकेट से पराजय का सामना करना पड़ा जिससे उसका पांच बार खिताब जीतने के सपना टूट गया। बंगलादेश ने भारत को हराकर पहली बार इस टूर्नामेंट का खिताब जीता है।

प्रियंम ने कहा,“ टीम में सभी खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन नतीजे हमारे पक्ष में नहीं गए। यह हमारा दिन नहीं था। मुझे खुशी है जिस तरह गेंदबाजों ने उम्दा प्रदर्शन किया और अपना सर्वश्रेष्ठ देने की कोशिश की। टॉस से कोई फर्क नहीं पड़ता लेकिन बंगलादेश के गेंदबाजों ने टीम को बेहतर शुरुआत दिलायी।”

उन्होंने कहा,“हमारे बल्लेबाजों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया लेकिन हमें उम्मीद थी कि हम कुछ रन और बना पाएंगे। इस पिच पर 215-200 रन एक अच्छा स्कोर होता। 178 रन का लक्ष्य अच्छा स्कोर नहीं था। लेकिन इसके बावजूद हमारे गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की और हमें मैच में बनाए रखा।”

कप्तान ने कहा,“बंगलादेश के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन मैं अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन से बेहद खुश हूं। दक्षिण अफ्रीका में खेलना अच्छा अनुभव रहा। विश्वकप से पहले भी हमने यहां सीरीज खेली थी जो बेहतरीन रही थी।”

शोभित

वार्ता

More News
यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

यशस्वी की शतकीय पारी ने मुंबई इंडियंस नौ विकेट से हराया

22 Apr 2024 | 11:59 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) संदीप शर्मा की 18 रन देकर पांच विकेट की घातक गेंदबाजी के बाद यशस्वी जायसवाल नाबाद (104) और संजू सैमसन नाबाद (38) की शानदार पारियों की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 38वें मैच में मुंबई इंडियंस को नौ विकेट हरा दिया है। यह राजस्थान की आठ मैचों में सातवीं जीत हैं।

see more..
युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

22 Apr 2024 | 11:14 PM

जयपुर 22 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं।

see more..
image