Friday, Apr 19 2024 | Time 12:15 Hrs(IST)
image
खेल


अय्यर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट से बाहर

अय्यर बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट से बाहर

मुंबई, 01 फरवरी (वार्ता) भारतीय मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कमर की चोट से न उभर पाने के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नौ फरवरी से होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के पहले टेस्ट से बाहर हो गये हैं।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने बुधवार को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों के हवाले से यह जानकारी दी।

बंगलादेश में दिसंबर में खेली गयी टेस्ट सीरीज के बाद अय्यर की कमर में सूजन होने के कारण उन्हें इंजेक्शन दिया गया था। चोट पूरी तरह ठीक न होने के कारण अय्यर को न्यूजीलैंड एकदिवसीय शृंखला से बाहर रहना पड़ा और वह रिहैब के लिये बेंगलुरु की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) गये थे।

अय्यर को नौ फरवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज के लिये बेंगलुरु से नागपुर रवाना होना था, लेकिन सूत्रों के अनुसार उन्हें एनसीए ने पूरी तरह फिट घोषित नहीं किया और रिहैब बढ़ाने की सलाह दी है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने कहा कि अय्यर का रिहैब सावधानी बरतते हुए बढ़ाया गया है और उनकी समस्या गंभीर नहीं है। वह 17 फरवरी से दिल्ली में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट के लिये टीम के साथ जुड़ सकते हैं। अय्यर की गैरमौजूदगी में शुभमन गिल या लोकेश राहुल मध्यक्रम में उनकी जगह ले सकते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टेस्ट के लिये भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल (उपकप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), ईशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट, सूर्यकुमार यादव।

शादाब, उप्रेती

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image