Friday, Apr 19 2024 | Time 19:42 Hrs(IST)
image
खेल


चयन के समय जडेजा पूरी तरह फिट थे: प्रसाद

चयन के समय जडेजा पूरी तरह फिट थे: प्रसाद

मेलबोर्न, 25 दिसंबर (वार्ता) ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा की चोट का वेताल भारतीय टीम प्रबंधन का पीछा नहीं छोड़ रहा है और अब भारतीय चयनकर्ता प्रमुख एमएसके प्रसाद ने कहा है कि जडेजा आस्ट्रेलियाई दौरे के लिये चयन के समय पूरी तरह फिट थे।

प्रसाद ने साथ ही न तो इस बात की पुष्टि की और न ही इस बात से इंकार किया कि टीम प्रबंधन ने उन्हें जडेजा की फिटनेस से अवगत कराया था। भारत दूसरे पर्थ टेस्ट में विशेषज्ञ स्पिनर के बिना उतरा था जिसकी पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर सहित विशेषज्ञों ने आलोचना की थी। हालांकि कप्तान विराट कोहली का कहना था कि उन्होंने परिस्थितियों को देखकर चार तेज गेंदबाजों को चुना था।

दूसरी ओर भारतीय कोच रवि शास्त्री का कहना था कि जडेजा को शत प्रतिशत फिट नहीं होने के कारण पर्थ टेस्ट के लिये नहीं चुना गया था। शास्त्री ने यह भी कहा था कि जडेजा को आस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले और आस्ट्रेलिया पहुंचने के चार दिन बाद इंजेक्शन दिये गये थे। इन तमाम विवादों के बाद जडेजा को मेलबोर्न के तीसरे टेस्ट के लिये भारतीय एकादश में शामिल किया गया है।

 

More News
मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

मेघा प्रदीप ने एशियाई नौकायन चैंपिययनिशप में जीता कांस्य पदक

19 Apr 2024 | 5:17 PM

टोक्यो 19 अप्रैल (वार्ता) भारत की मेघा प्रदीप ने शुक्रवार को एशियाई कैनो स्प्रिंट चैंपियनशिप 2024 में महिलाओं की सी1 500 मीटर स्पर्धा में कांस्य पदक जीता।

see more..
आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

आशुतोष शर्मा की शानदार बल्लेबाजी मैंंने लुफ्त उठाया:सूर्यकुमार

19 Apr 2024 | 5:13 PM

मुल्लांपुर 19 अप्रैल (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 के 33वें मुकाबले में पंजाब किंग्स के आशुतोष शर्मा की बल्लेेबाजी की चारो ओर तारीफ के बीच मुम्बई इंडियंस के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उन्होंने भी आशुतोष की शानदार बल्लेबाजी का लुफ्त उठाया।

see more..
image