Saturday, Apr 20 2024 | Time 01:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जगन मोहन ने ‘प्रामाणिक परिचालन कार्यप्रणाली’ बनाने के निर्देश दिए

जगन मोहन ने ‘प्रामाणिक परिचालन कार्यप्रणाली’ बनाने के निर्देश दिए

विजयवाड़ा,16 मई (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने अधिकारियों को राज्य में कोरोना वायरस (कोविड-19) की रोकथाम और प्रवासी श्रमिकों में विश्वास पैदा करने ‘प्रामाणिक परिचालन कार्यप्रणाली’ (एसओपी) बनाने के निर्देश दिए हैं।

श्री रेड्डी ने शनिवार को ताडेपल्ली में शिविर कार्यालय में संबंधित अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए एक समीक्षा बैठक में ‘निकास योजना’ पर चर्चा की।

उन्होंने अधिकारियों से कोरोना वायरस के प्रसार को नियंत्रित करने के लिए सामाजिक दूरी और अन्य सामान्य उपायों को शामिल के साथ एक एसओपी तैयार करने को कहा।

मुख्यमंत्री ने कोविड-19 को लेकर जनता के मन में डर को दूर करने की आवश्यकता पर बल दिया। उन्होंने अधिकारियों को बीमारी से जुड़ी भ्रांतियां दूर करने के लिए कदम उठाने के निर्देश दिये।

श्री रेड्डी ने अधिकारियों को कोरोना वायरस के प्रति लोगों जागरुक करने और उन्हें स्वेच्छा से बिना किसी डर से परीक्षण के लिए आगे आने के लिए प्रोत्साहित करने की हिदायतें दीं।

उन्होंने गर्मी में नंगे पैर पैदल चल रहे प्रवासी श्रमिकों की परेशानियों पर चिंता व्यक्त की। इस संबंध में उन्होंने अधिकारियों को उनके प्रति उदार रवैया और परिवहन सुविधाओं के साथ उचित भोजन प्रदान करने के निर्देश दिए।

राम.श्रवण

वार्ता

image