Tuesday, Apr 16 2024 | Time 15:38 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


बस्तर पहुंचे अमित शाह, छत्तीसगढ़ की चुनावी रणनीति पर की चर्चा

बस्तर पहुंचे अमित शाह, छत्तीसगढ़ की चुनावी रणनीति पर की चर्चा

जगदलपुर 01 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज छत्तीसगढ़ के जगदलपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर तैयारियों पर बस्तर के सांसद दिनेश कश्यप और अन्य नेताओं से चर्चा की।

पार्टी सूत्रों के अनुसार श्री शाह आम सभा को संबोधित करने ओडिशा गये हुए थे। वहां से वापस लौटते समय बस्तर के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की और आगामी लोकसभा की चुनावी रणनीति पर चर्चा की। ओडिशा के काला हांडी से श्री शाह दो घंटे लेट शाम 5 बजे जगदलपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे, जहां हेलीकॉप्टर से बाहर आते ही बस्तर के नेताओं से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि जिस तरह से मोदी लहर चल रही है, इससे यह साबित होता है कि आने वाले दिनों में फिर से मोदी की सरकार बनने वाली है।

भाजपा नेता एवं सांसद दिनेश कश्यप ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही बस्तर के अंदरूनी क्षेत्र से अलग-अलग योजनाओं की शुरूआत की थी जो काफी लोकप्रिय होने के साथ ही अच्छे से चल रही है। वहीं श्री मोदी द्वारा किए गए अच्छे काम को न केवल शहरी लोग बल्कि ग्रामीण क्षेत्रों के लोग भी सराह रहे हैं। राष्ट्रीय अध्यक्ष नेताओं से चर्चा के बाद जगदलपुर से रवाना हो गए।

 

image