Wednesday, Apr 17 2024 | Time 00:15 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


कबड्डी लीग में जयपुर जगुआर नौ अंकों के साथ शीर्ष पर

कबड्डी लीग में जयपुर जगुआर नौ अंकों के साथ शीर्ष पर

जयपुर, 27 सितंबर (वार्ता) राजस्थान के जयपुर में एटलेंचर स्पोर्टस द्वारा आयोजित केईआई रियल कबड्डी लीग के सीजन 2 अब तक हुए मैचों में जयपुर जगुआर नौ अंकों के साथ शीर्ष पर स्थान पर है वहीं शेखावाटी किंग्स आठ अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है।

लीग में चंबल पाइरेट्स के भी आठ अंक है लेकिन वह तीसरे स्थान पर और सिंह सूरमा छह अंक लेकर चौथे स्थान पर है। जोधाना वारियर्स छह अंकों के साथ पांचवें स्थान पर जबकि बिकाना राइडर्स पांच अंकों के साथ छठे मुकाम पर पहुंची है। अंकतालिका में चार अंकों के साथ मेवाड़ मॉन्क्स सातवे स्थान पर है और आठवें स्थान पर अरावली ईगल्स है जिसके भी चार अंक है। लीग के टॉप डिफेंडर जयपुर जगुआर के दीपांशु खत्री है जिसने 29 डिफेंस

पॉइंट्स हासिल किये है। लीग में टॉप रेडर व टॉप टैकल पॉइंट्स के साथ 150 पॉइंट्स पर मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन शर्मा है जिनके 141 रेड पॉइंट्स एवं 9 टैकल पॉइंट्स है।

लीग के सातवे दिन बिकाना राइडर्स और मेवाड़ मॉन्क्स के बीच जोरदार मुकाबले में बिकाना राइडर्स को पांच अंकों से हरा दिया। मैच का फाइनल स्कोर मेवाड 63 और 58 बिकाना। खेल के अंतिम मिनटों में जतिन ने एक सुपर रेड डाल कर टीम को जीत दिलाई। मैच के मैन ऑफ द मैच मेवाड़ मॉन्क्स के जतिन रहे। दूसरा मैच चम्बल पाइरेट्स और अरावली ईगल्स के बीच हुआ जिसमें कांटे की टक्कर के मुकाबले में शुरुआत से ही दोनो टीमें एक दूसरे पर भारी पड़ने की कोशिश करती दिखी। जिसमें चम्बल ने अरावली को 28 पॉइंट्स से हराया। मैन ऑफ द मैच चम्बल के दीपक रहे। मैच का फाइनल स्कोर चम्बल 57 और अरावली 29 पर रहा।

दिन के तीसरे मैच में शेखावाटी किंग्स और जोधाना वारियर्स के बीच हुए मुकाबले में आक्रमक खेल देखने को मिला। दोनो टीमों ने अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन से शानदार नमूना पेश करते हुए मुकाबले के अंत तक सबको बांधे रखा। मुकाबले में शेखावाटी ने जीत के साथ जोधाना को करारी शिकस्त देते हुए 13 पॉइंट्स के अंतर से मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर शेखावाटी किंग्स 35 और जोधाना वारियर्स 48 पर रहे। मैन ऑफ द मैच शेखावाटी के हैप्पी रहे। दिन के आखरी मैच में जयपुर जगुआर और बिकना राइडर्स के बीच हुआ। मुकाबले में जयपुर ने जीत के साथ बिकाना को शिकस्त देते हुए 17 पॉइंट्स के अंतर से मुकाबला जीत लिया। मैच का फाइनल स्कोर जयपुर 43 और बिकाना 26 पर रहे। मैन ऑफ द मैच जयपुर जगुआर के हरदीप रहे।

जोरा

वार्ता

More News
गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

गुप्ता ने मतदान दलों के प्रशिक्षण कार्यक्रम का किया निरीक्षण

16 Apr 2024 | 10:40 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के मुख्य निर्वाचन अधिकारी प्रवीण गुप्ता ने जयपुर में इंदिरा गांधी पंचायती राज संस्थान में पीठासीन अधिकारी एवं मतदान अधिकारियों के लिए आयोजित प्रशिक्षण कार्यक्रमों का मंगलवार को निरीक्षण किया।

see more..
देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

देश गत दस वर्षों में मोदी के नेतृत्व में आत्मविश्वास के साथ बढ़ा आगे-सीतारमण

16 Apr 2024 | 10:35 PM

जयपुर, 16 अप्रैल (वार्ता ) केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि देश वर्ष 2014 से पहले आर्थिक उन्नती को लेकर आशाहीन था लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वह पिछले दस सालों में आत्मविश्वास के साथ आगे बढ़ा है और निराशा दूर हुई है।

see more..
image