Friday, Apr 19 2024 | Time 16:16 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


जयराम ठाकुर ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया

जयराम ठाकुर ने सुषमा स्वराज के निधन पर शोक व्यक्त किया

शिमला, 07 अगस्त (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) की वरिष्ठ पा नेता और पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज(67) के निधन पर गहरा दुख एवं शोक व्यक्त किया है।

श्री ठाकुर ने आज यहां जारी एक अपने शोक संदेश में कहा कि श्रीमती स्वराज के निधन से भारतीय राजनीति में एक शानदार अध्याय का अंत हो गया। उन्होंने कहा कि श्रीमती स्वराज एक महान, अद्भुत और दयालु राजनेता थीं और सभी का सम्मान और सभी के साथ प्यार करती थीं। उन्होंने कहा कि राष्ट्र हमेशा देश और समाज के प्रति उनके योगदान के लिए ऋणी रहेगा।



मुख्यमंत्री ने शोक संतप्त परिवार के प्रति अपनी हार्दिक समवेदना व्यक्त करते हुये ईश्वर से उसे इस अपूरणीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने और दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की।



राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल, पूर्व मुख्यमंत्री एवं केंद्रीय मंत्री शांता कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती, प्रदेश मंत्रिमंडल के सदस्यों, पूर्व मंत्री जीएस बाली, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलउीप सिंह राठौर, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू समेत सत्ता और विपक्ष के नेताओं ने श्रीमती स्वराज के निधन को देश के लिये एक बड़ी क्षति बताते हुए गहरा दुख एवं शोक व्यक्त किया है और ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति की कामना की है।

श्रीमती स्वराज का गत छह अगस्त को दिल्ली स्थित एम्स अस्पताल में निधन हो गया था जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ने पर भर्ती कराया गया था।

रमेश 1505वार्ता

image