Tuesday, Apr 23 2024 | Time 19:10 Hrs(IST)
image
भारत


वाड्रा का प्रचार करना भाजपा के लिए होगा फायदेमंद : जेटली

वाड्रा का प्रचार करना भाजपा के लिए होगा फायदेमंद : जेटली

नयी दिल्ली 07 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता एवं वित्त मंत्री अरुण जेटली ने श्री रॉबर्ट वाड्रा के कांग्रेस के चुनाव प्रचार अभियान में भाग लेने की घोषणा पर चुटकी लेते हुए रविवार को कहा कि उन्हें समझना चाहिए कि इससे कांग्रेस को अधिक लाभ होगा या भाजपा को।

श्री जेटली ने यहां पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत के मौके पर संवाददाताओं के सवालों के जवाब में कहा, “मैं नहीं जानता कि यह कांग्रेस पार्टी के प्रचार के लिए फायदेमंद होगा या भाजपा के प्रचार अभियान के लिए।” इससे पहले दिन में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के पति श्री वाड्रा ने कहा था कि वह लोकसभा चुनावों के लिए कांग्रेस पार्टी के लिए प्रचार करेंगे।

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री कमलनाथ के विशेष कार्य अधिकारी के यहां आयकर के छापे काे कांग्रेस द्वारा राजनीतिक प्रतिशोध की कार्रवाई बताये जाने पर श्री जेटली ने कहा कि आदर्श आचार संहिता के लागू होने के बाद चुनावों में अनैतिक आचरण रोकने के लिए आयकर विभाग चुनाव आयोग के साथ मिलकर काम करता है और उसके अधिकारी सरकार को रिपोर्ट नहीं करते हैं।

उन्होंने कहा कि मगर यह बात सच है कि जहां जहां भी कांग्रेस की सरकार है, वहां खूब भ्रष्टाचार होता है। सरकार के भ्रष्टाचार के काले धन काे चुनावों में राजनीतिक ढंग से सफेद किया जाता है। भाजपा इसीलिए चुनावी बॉण्ड या चेक पर जोर देती है। उन्होंने कहा कि जो लोग इस कार्रवाई को लेकर आरोप लगा रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए।

सचिन जितेन्द्र

वार्ता

More News
निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए: वेंकैया

निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए: वेंकैया

23 Apr 2024 | 6:37 PM

नई दिल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) पूर्व उपराष्ट्रपति एवं वेंकैया नायडू ने कहा है कि दल बदल कानून को सख्त बनाया जाना चाहिए और निशुल्क सुविधाओं को हतोत्साहित किया जाना चाहिए।

see more..
हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार

हेड कांस्टेबल को रिश्वत लेते हुये गिरफ्तार

23 Apr 2024 | 6:32 PM

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने मंगलवार को दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल को 20 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुये रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

see more..
भाजपा ने लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा

भाजपा ने लद्दाख लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा

23 Apr 2024 | 3:56 PM

नयी दिल्ली, 23 अप्रैल (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने लद्दाख की लोकसभा सीट पर नया चेहरा उतारा है। पार्टी की आज यहां जारी 14वीं सूची में लद्दाख में श्री ताशी ग्यालसन को उम्मीदवार घोषित किया गया है।

see more..
image