Friday, Apr 19 2024 | Time 09:20 Hrs(IST)
image
खेल


उम्रदराज दिल्ली को हरा जम्मू कश्मीर बना चैंपियन

उम्रदराज दिल्ली को हरा जम्मू कश्मीर बना चैंपियन

नई दिल्ली 04 फरवरी (वार्ता) एजी जम्मू कश्मीर ने इंडियन ऑडिट एंड अकाउंट्स डिपार्टमेंट के उत्तर क्षेत्र क्लस्टर के फुटबाल के फाइनल में मेजबान दिल्ली ऑडिट को 2-1 से परास्त कर खिताब जीत लिया।

नेहरू स्टेडियम पर खेले गए रोमांचक फाइनल में दिल्ली ने निक के गोल से बराबरी पाई लेकिन मेजबान टीम के उम्रदराज खिलाड़ियों पर थकान भारी पड़ी और अंततः बेहतर दम खम वाली टीम विजयी रही। भले ही दिल्ली हार गई लेकिन फाइनल राउंड के लिए दोनों टीमें क्वालीफाई कर गई हैं, जो कोलकाता में खेला जाएगा।

रेफरी के साथ उलझने के चलते जम्मू कश्मीर के बिलाल को लाल कार्ड दिखा कर 40वें मिनट में मैदान से बाहर कर दिया गया। इसके बावजूद दस खिलाड़ियों वाली टीम ने जल्द ही खेल पर कब्जा जमा लिया। अमन जोत ने दोनो गोल किए। मेजबान टीम के 55 वर्षीय डिफेंडर सतीश बग्गा के मजबूत खेल के बावजूत अमनजोत ने गोलकीपर संदीप को छकाते हुए गोल किए।

दिल्ली के कोच नरेश मान और मैनेजर दीपक बिष्ट ने जम्मू कश्मीर की जीत का कारण उसके युवा खिलाड़ियों का होना बताया। दिल्ली के अधिकांश खिलाड़ी 40 के आस पास के हैं।

प्रदीप

वार्ता

More News
रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

रोमांचक मुकाबले में मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को नौ रन से हराया

18 Apr 2024 | 11:51 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78) रनों की शानदार अर्धशतीय पारी और उसके बाद जसप्रीत बुमराह और गेराल्ड कोएत्जी की कातिलाना गेंदबाजी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को नौ रन से हरा दिया है। मुम्बई इंडियंस की सात मैचों में यह चौथी जीत है।

see more..
मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

मुम्बई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को दिया 193 रनों का लक्ष्य

18 Apr 2024 | 9:39 PM

मुल्लांपुर 18 अप्रैल (वार्ता) सूर्यकुमार यादव (78), रोहित शर्मा (36) और तलिक वर्मा के नाबाद (34) रनों की शानदार पारी के दम पर मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 33वें मैच में पंजाब किंग्स को जीत के लिए 193 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image