Friday, Mar 29 2024 | Time 18:16 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


डॉ0 मुखर्जी के बलिदान का परिणाम है जम्मू-कश्मीर: पटेल

डॉ0 मुखर्जी के बलिदान का परिणाम है जम्मू-कश्मीर:  पटेल

प्रयागराज,23 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से फूलपुर की सांसद श्रीमती केशरी देवी पटेल ने कहा कि डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी के बलिदान का परिणाम है जम्मू-कश्मीर।

सांसद पटेल ने अपने निजी आवास पर जनसंघ के संस्थापक डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए कहा कि आज जम्मू कश्मीर भारत में है वह सिर्फ और सिर्फ डॉक्टर श्याम प्रसाद मुखर्जी के बलिदान का परिणाम है।

उन्होंने कहा कि डॉ0 मुखर्जी ने अपने प्राणों की आहुति देकर जम्मू-कश्मीर को बचाया और धारा 370, 35-ए का समापन ,पाकिस्तान में विलय न/न होने के लिए संघर्ष एवं बिना परमिट के जम्मू कश्मीर में आना जाना संभव हो इसके लिए सत्याग्रह किया जिसमें रहस्यमय ढंग से उन्हें मौत के घाट उतार दिया गया।

फूलपुर के सांसद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई एवं उनके प्रति आभार प्रकट करते हुए कहा कि डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के संकल्प को प्रधानमंत्री ने दृढ़ संकल्प में बदलते हुए साहसिक निर्णय लेकर धारा 370 और 35-ए को हमेशा के लिए समाप्त कर उनके प्रति सच्ची श्रद्धांजलि अर्पित की।

दिनेश भंडारी

वार्ता

More News
मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

मुख्तार की मौत के मामले की होगी न्यायिक जांच

29 Mar 2024 | 4:16 PM

बांदा 29 मार्च ((वार्ता) उत्तर प्रदेश के बांदा में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने शुक्रवार को माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की मृत्यु के न्यायिक जांच के आदेश दिए।

see more..
यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

यूपी में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए अधिसूचना जारी

28 Mar 2024 | 11:53 PM

लखनऊ, 28 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए नौ जिलों के आठ लोकसभा क्षेत्रों के लिए अधिसूचना गुरुवार को जारी कर दी गई, जिसके साथ ही इन क्षेत्रों में नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है।

see more..
मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

मुख्तार अंसारी की हृदयाघात से मौत

28 Mar 2024 | 11:31 PM

बांदा 28 मार्च (वार्ता) बांदा जेल में निरुद्ध माफिया सरगना मुख्तार अंसारी की गुरुवार रात दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गयी।

see more..
image