Wednesday, Apr 24 2024 | Time 22:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जामताड़ा: सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

जामताड़ा: सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

जामताड़ा, 15 नवंबर (वार्ता) झारखंड में जामताड़ा जिले के नगर थाना क्षेत्र में रविवार को सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गयी।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि कार पर सवार छह लोग झारखंड के धनबाद से छठ मनाने बिहार के कटिहार जिले के रोनिया गांव जा रहे थे। इसी क्रम में एडीबी संपोषित साहिबगंज-गोविंदपुर हाईवे पर बोधबांध गांव के समीप विपरीत दिशा से आ रही पिकअप वैन ने कार में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में कार पर सवार विश्वनाथ मिश्रा, उनकी पत्नी नीता मिश्रा और पुत्र सुमित मिश्रा की मौके पर ही मौत हो गयी।

सूत्रों ने बताया कि सुमित मिश्रा की पत्नी रागिनी मिश्रा को गंभीर अवस्था में जामताड़ा सदर अस्पताल ले जाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें धनबाद रेफर कर दिया गया। धनबाद जाने के क्रम में गोविंदपुर पहुंचते-पहुंचते रागिनी मिश्रा की भी मौत हो गयी। विश्वनाथ मिश्रा सेवानिवृत सैनिक थे। वर्तमान में धनबाद डीआरएम ऑफिस में कार्यरत थे। वहीं, उनके पुत्र धनबाद में किसी फाइनेंस कंपनी में कार्य कर रहे थे। पूरा परिवार छठ पर्व मनाने अपने पैतृक गांव कटिहार के और रोनिया जा रहे थे। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है।

सं प्रेम सूरज

वार्ता

image