Friday, Apr 26 2024 | Time 02:37 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


जनता ने भाजपा को सबक सिखाना शुरू किया : सदानंद

जनता ने भाजपा को सबक सिखाना शुरू किया : सदानंद

पटना 11 दिसंबर (वार्ता) बिहार कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणाम को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की हार तथा किसानों एवं मजदूरों की जीत बताई और कहा कि भाजपा को जनता ने सबक सिखाना शुरू कर दिया है।

श्री सिंह ने आज यहां कहा कि पांच राज्यों मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़, राजस्थान, तेलंगाना और मिजोरम विधानसभा चुनाव के आये परिणाम पर प्रतिक्रिया देते हुये कहा कि यह भाजपा की हार तथा किसान एवं मजदूरों की जीत है। उन्होंने कहा कि जिस ढंग से भाजपा नेताओं में अहंकार भर गया था उसे जनता ने सबक सिखाना शुरू कर दिया है, जिसकी अंतिम परिणति वर्ष 2019 में मोदी सरकार की हार के साथ होगी।

कांग्रेस नेता ने कहा कि जनता ने कांग्रेस को जीत के रूप में जो आशिर्वाद दिया है उस पर कांग्रेसजन उन प्रदेशों की जनता के प्रति आभार व्यक्त करते हैं एवं धन्यवाद् देते हैं। उन्होंने कहा कि पांच राज्यों के चुनावों में भाजपा को जो मुंह की खानी पड़ी है वह उसके 2019 में बोरिया-बिस्तर बंधने का संकेत दे रहा है।

श्री सिंह ने कहा कि देश के किसान, मजदूर, नौजवान समेत सारी जनता भाजपा के झूठे वादों से त्रस्त है। अच्छे दिन की बात करने वाली मोदी सरकार तो जनता के लिये अच्छे दिन नहीं ला सकी लेकिन जनता ने भाजपा के बुरे दिन की शुरुआत जरूर कर दी है।

सूरज उपाध्याय रमेश

वार्ता

image