Tuesday, Apr 23 2024 | Time 22:36 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


हरियाणा में जंगलराज : तंवर

हरियाणा में जंगलराज : तंवर

चंडीगढ़, 27 जून (वार्ता) हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ.अशोक तंवर ने फरीदाबाद में कांग्रेस प्रवक्ता विकास चौधरी की आज गोली मारकर हत्या किए जाने की घटना पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि हरियाणा में कानून व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है और जंगलराज स्थापित है।

डॉ.तंवर ने यहां जारी बयान में कहा कि इस दुख की घड़ी में विकास चौधरी के परिवार के साथ समूची कांग्रेस है और जब तक आरोपियों को कड़ी सजा नहीं मिल जाती, तब तक वह चुप नहीं बैठेंगे।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष ने विकास चौधरी की हत्या के चार घंटे बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के यह कहने पर कि उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है, को भी शर्मनाक करार दिया। प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था का मुख्यमंत्री को जिम्मेदार ठहराते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था तार-तार हो चुकी है, अपराधियों को सरकार व पुलिस का कोई डर नहीं रहा है और यही वजह है कि प्रदेश में आए दिन हत्या,बलात्कार और लूटपाट जैसे अपराध पिछले पांच साल में लगातार बढ़े है।

उन्होंने कहा कि विकास चौधरी की हत्या के विरोध में कल (शुक्रवार को) मुख्यमंत्री के फरीदाबाद प्रवास के दौरान उन्हें काले झंडे दिखाए जाएंगे और अगर 24 घंटे में इस वारदात को अंजाम देने वालों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो पूरे प्रदेश में कांग्रेसी सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेंगे।

सं महेश विजय

वार्ता

image