Wednesday, Sep 26 2018 | Time 08:03 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • फिनलैंड में परमाणु ऊर्जा संयंत्र बनाने के लिए शीघ्र मिलेगा लाइसेंस
  • चुनाव कराना राष्ट्रीय हित में नहीं: थेरेसा मे
  • तेलंगाना में रिश्वत लेने के मामले अधिकारी समेत दो गिरफ्तार
  • टाई रहा भारत और अफगानिस्तान का रोमांचक मुकाबला
  • जम्मू निकाय चुनाव के लिए 815 उम्मीदवारों ने भरे पर्चे
  • पश्चिमी पाकिस्तान का शरणार्थी एक प्रतिनिधि मंडल जितेंद्र सिंह से मिला
राज्य Share

विपक्ष का भारत बंद जंगलराज की पुनरावृत्ति : मंगल

विपक्ष का भारत बंद जंगलराज की पुनरावृत्ति : मंगल

पटना 10 सितंबर (वार्ता) बिहार के स्वास्थ्य मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता मंगल पांडेय ने पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत को लेकर आज विपक्ष के भारत बंद को जंगलराज की पुनरावृत्ति बताया और कहा कि कांग्रेस लोगों को यह क्यों नहीं बताती की सितंबर 2013 में पेट्रोल के दाम 80 रुपये प्रतिलीटर के पार पहुंच गया था।

श्री पांडेय ने यहां कहा कि कांग्रेस जनता को यह क्यों नहीं बताती कि सितंबर 2013 में पेट्रोल की कीमत 80 रुपये प्रतिलीटर के पार पहुंच गई थी। उन्होंने कहा कि लोगों को हकीकत नहीं बताकर कांग्रेस सरकार पर वार कर रही है लेकिन जनता ने बंद को विफल कर यह बता दिया कि वह राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार के कामकाज से संतुष्ट है।

भाजपा नेता ने कहा कि विपक्ष ने बंद के नाम पर बिहार में तांडव किया है। बंद कराने के लिए हिंसा का सहारा लिया गया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेताओं द्वारा जबरन दुकानें बंद करायी गईं। जगह-जगह उत्पात मचा राहगीरों, वाहनों और सरकारी प्रतिष्ठानों को निशाना बनाया गया।

श्री पांडेय ने कहा कि विपक्ष ने राज्य में बंद के नाम पर अशांति फैलाने का काम किया है। उन्होंने कहा कि अच्छा रहेगा कि कांग्रेस इसकी जिम्मेवारी ले और बंद के दौरान हिंसक गतिविधियों के लिए जनता से माफी मांगे।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की तुलना में राजग सरकार में पेट्रोल-डीजल की कीमत नियंत्रण में है लेकिन विपक्ष ने इनके दाम को आधार बनाकर भारत बंद के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंका रहा है। उन्होंने कहा कि चुनाव करीब आते देख मुद्दाविहीन विपक्ष इसे मुद्दा बनाकर आम लोगों को गुमराह कर रहा है लेकिन जनता ऐसे सियासी झांसे में आने वाली नहीं है।

सूरज

वार्ता

More News
निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

निजी स्कूल वाहनों में लगे जीपीएस व सीसीटीवी कैमरे: उच्च न्यायालय

25 Sep 2018 | 11:52 PM

नैनीताल 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड उच्च न्यायालय ने हल्द्वानी के काठगोदाम में स्कूल वैन में एक मासूम के साथ हुए यौन उत्पीड़न के मामले को गंभीरता से लेते हुए मासूमों की सुरक्षा के लिये कुछ महत्वपूर्ण निर्देश जारी किये हैं।

 Sharesee more..
कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है : उप राष्‍ट्रपति

25 Sep 2018 | 11:33 PM

तिरूपति, 25 सितंबर (वार्ता) उप राष्‍ट्रपति एम.वेंकैया नायडू ने कहा है कि कृषि हमारी मूल संस्‍कृति है अौर हमें इसे समर्थन कर किसानों के लिए उपयोगी बनाना है।

 Sharesee more..
image