Thursday, Apr 25 2024 | Time 22:17 Hrs(IST)
image
राज्य » राजस्थान


जारोली ने रीट परीक्षा के सफल आयोजन के लिए जताया आभार

जारोली ने रीट परीक्षा के सफल आयोजन के लिए जताया आभार

अजमेर 26 सितम्बर (वार्ता) राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड के अध्यक्ष डॉ. डी पी जारोली ने आज संपन्न प्रदेश की सबसे बड़ी रीट परीक्षा 2021 के सफल आयोजन पर मुख्यमंत्री, शिक्षा मंत्री सहित सभी एजेंसियों के साथ बोर्ड एवं रीट कार्मिकों का आभार व्यक्त किया।

अजमेर स्थित रीट कार्यालय के नियंत्रण कक्ष पर परीक्षा संपन्न होने के बाद पत्रकारों से बातचीत में डॉ. जारोली ने शांतिपूर्ण सफल परीक्षा के लिए सभी का आभार जताया है। उन्होंने स्वीकार किया कि प्रदेश में कुछ स्थानों पर फर्जी अभ्यर्थी पकड़े गए हैं। बावजूद उसके वर्तमान में चल रही विभिन्न परीक्षाओं में सर्वाधिक बेहतर पर्फाेर्मेंस रीट परीक्षा की रही है जिसके लिए मैं सभी को धन्यवाद देता हूं और मुझे खुशी है कि एक चुनौतीपूर्ण बड़ी परीक्षा सफलतापूर्वक संपन्न हुई।

डॉ. जारोली ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को संवेदनशील बताते हुए कहा कि उनके नियंत्रण से प्रदेश का पूरा प्रशासन तंत्र सक्रिय हुआ जिसके चलते हमें परीक्षा आयोजन कराने में पूरी पूरी सफलता मिली। उन्होंने शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा और शिक्षा विभाग का भी सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होंने एसओजी पुलिस, परिवहन विभाग, पुलिस विभाग, प्रदेश का जिला प्रशासन, बोर्ड व रीट कर्मचारियों से भी उनकी कड़ी मेहनत के लिए आभार जताया। उन्होंने स्पष्ट कहा कि इन सबके सहयोग से ही पूरे राज्य में रीट परीक्षा सफलतापूर्वक संपन्न हुई है।

डॉ. जारोली ने रीट परीक्षा के आयोजन में प्रोफेसर मदन लौरी व जी.के. माथुर के सहयोग का भी उल्लेख किया जो पिछले छह महीने से रीट परीक्षा के आयोजन की तैयारी में जुटे हुए थे।

अनुराग रामसिंह

वार्ता

More News
लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

लोकेश शर्मा के फोन टेप पर खुलासे के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर लगा ताला: भारद्वाज

25 Apr 2024 | 10:05 PM

जयपुर, 25 अप्रैल (वार्ता) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेश प्रवक्ता लक्ष्मीकांत भारद्वाज ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा द्वारा फोन टेप और पेपर लीक मामले में खुलासा करने के बाद कांग्रेस नेताओं के मुंह पर ताला लग गया हैं।

see more..
पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

पेपर लीक पर मेरे खुलासों पर लोकेश शर्मा ने लगाई मुहर: किरोड़ी

25 Apr 2024 | 10:02 PM

जयपुर 25 अप्रैल (वार्ता ) राजस्थान के कृषि मंत्री डा किरोड़ी लाल मीणा ने कहा है कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के ओएसडी रहे लोकेश शर्मा ने पेपर लीक पर उनके खुलासों पर मुहर लगा दी है।

see more..
image