Tuesday, Apr 23 2024 | Time 17:25 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


चौटाला पहुंचे स्वर्गीय जसविंद्र सिंह संधू के घर,परिजनों को दी सांत्वना

चौटाला पहुंचे स्वर्गीय जसविंद्र सिंह संधू के घर,परिजनों को दी सांत्वना

पिहोवा, 12 फरवरी(वार्ता) इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) सुप्रीमो और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला ने पार्टी के नेता और राज्य के पूर्व मंत्री जसविंद्र सिंह संधू के निधन पर आज उनके परिजनों से मुलाकात कर शोक एवं समवेदना व्यक्त की।

श्री चौटाला, पार्टी के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा और अन्य नेताओं के साथ श्री संधू के गुमथला गढू गांव स्थित निवास स्थान पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि श्री संधू नेक इंसान थे और दुःख की घड़ी में पार्टी परिवार के लोगों के साथ खड़ी है।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि श्री संधू अपनी जवानी से अंतिम दिन तक लगातार 40 वर्ष तक जननायक देवी लाल जी की विचार धारा से जुड़े रहे। वे इनैलो के एक मजबूत स्तम्भ थे। किसान मजदूर कमेरा वर्ग के अधिकारों की लड़ाई हमेशा अग्रिम पंक्ति में खड़े होकर लड़ते रहे। वह मजबूत व्यक्तित्व और जुबान के धनी थे तथा चुनाव जीतकर तीन बार विपक्ष में रहे लेकिन लोभ लालच को कभी अपने पास फटकने तक नहीं दिया।

श्री चौटाला इसके बाद गांव रामगढ़ रोड भी गए जहां उन्होंने जिला युवा प्रधान राजू रामगढ़ रोड के पिता फकीर चंद के निधन पर परिवार को सांत्वना थी।

image