Sunday, Apr 14 2024 | Time 10:33 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


जौनपुर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने झाड़ू लगाकर की सफाई अभियान की शुरुआत

जौनपुर जिलाधिकारी रविंद्र कुमार ने झाड़ू लगाकर की सफाई अभियान की शुरुआत

जौनपुर, 10 फरवरी (वार्ता) जौनपुर के जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ के द्वारा शुक्रवार देर रात रात्रिकालीन सफाई अभियान की शुरुआत की गई। जिलाधिकारी ने चहारसू चौराहे पर झाड़ू लगाकर सफाई, स्वच्छता अभियान की शुरुआत किया।

जिलाधिकारी ने बताया कि नियमित रूप से रात में सफाई की जाएगी। उन्होंने रोडवेज परिसर, कलेक्ट्रेट परिसर, ओलन्दगंज, सद्भावना पुल, चहारसू चौराहा, रेलवे स्टेशनो, सब्जी मंडी सहित नगर के प्रमुख चौराहों एवं अन्य महत्वपूर्ण जगहों पर नियमित रूप से साफ-सफाई के निर्देश अधिशासी अधिकारी नगर पालिका जौनपुर पवन कुमार को दिए। उन्होंने कहा कि इस अभियान का उद्देश्य है कि व्यापारियों, आमजन को अच्छी सुविधाएं मिले, गंदगी से निजात मिले, नगर पालिका व ग्राम पंचायत में साफ-सफाई रहेगी तो बीमारियों का प्रसार भी कम होगा।

इस दौरान जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से भी अपील की कि सफाई को अपने दिनचर्या में शामिल करें और जनपद को स्वच्छ रखने में अपना सहयोग प्रदान करें, साफ-सफाई हम सबकी जिम्मेदारी है, सभी को श्रम दान करने को भी कहा। रात्रि कालीन सफाई के लिए 40 सफाई कर्मी, दो सेनेटरी इंस्पेक्टर और दो सुपरवाइजर लगाए गए है।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी साई तेजा सीलम, अधिशासी अधिकारी नगर पालिका पवन कुमार, सेनेटरी इंस्पेक्टर, सहित अन्य कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

सं सोनिया

वार्ता

image