Monday, May 16 2022 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


ओटीटी प्लेटफार्म वॉचो पर हुआ जौनपुर का प्रीमियर

ओटीटी प्लेटफार्म वॉचो पर हुआ जौनपुर का प्रीमियर

मुंबई, 25 दिसंबर (वार्ता) डीटीएच कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के ओटीटी प्लेटफॉर्म वॉचो पर क्राइम सीरीज ‘जौनपुर’ का प्रीमियर किया गया।

एक्शन से भरपूर जौनपुर का निर्देशन सतीश शुक्ला ने किया है। यह कहानी बहादुर और मस्तीखोर किशोर, बाबू की है, जो अपने दोस्त के सम्मान को बचाने के लिए अपराध की दुनिया में कदम रखता है। इस कहानी में एक मासूम किशोर, बाबू का जौनपुर के सबसे खूंखार शख्सियत बनने के सफर को दर्शाया गया है। अभिषेक बिंदल द्वारा निर्मित, इस सीरीज में अनुज शर्मा, पलक सिंह और जाहिद एम शाह मुख्य कलाकार हैं।

डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के कॉरपोरेट हेड, मार्केटिंग सुखप्रीत सिंह ने कहा,“ हम अपने दर्शकों के लिये एक और वॉचो ओरिजिनल लाने के लिए बहुत उत्साहित हैं। यह कहानी भारत के दूरस्थ हिन्दी भाषी इलाके जौनपुर की है। जौनपुर यूपी के अँधेरे और गुमनाम दरवाजों पर दस्तक देने वाली यह कहानी, अपराध, एक्शन, परिवार और त्याग से भरपूर है। वास्तविक जीवन की घटनाओं से प्रेरित, यह मनोरंजक कहानी शानदार कलाकारों, बेमिसाल प्रदर्शन और एक गहन कहानी का दावा करती है, जो निश्चित रूप से हमारे दर्शकों को जगाने और ध्यान आकर्षित करने के लिये है।”

प्रेम

वार्ता

More News
शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर की वापसी

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर की वापसी

16 May 2022 | 3:54 PM

मुंबई, 16 मई (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर धमाकेदार वापसी की है और उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म निक्कमा का फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर कई जानकारी शेयर की है।

see more..
image