Wednesday, Apr 24 2024 | Time 09:48 Hrs(IST)
image
राज्य


जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक 16 सितंबर को

जदयू राज्य कार्यकारिणी की बैठक 16 सितंबर को

पटना 12 सितंबर (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) की राज्य कार्यकारिणी की बैठक 16 सितंबर को राजधानी पटना में होगी।

जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने आज यहां बताया कि पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य वशिष्ठ नारायण सिंह ने 16 सितंबर को जदयू राज्य कार्यकारिणी समिति की बैठक बुलाई है, जिसमें मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार भी मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि पार्टी की यह महत्वपूर्ण बैठक सुबह 11 बजे से मुख्यमंत्री आवास, 1, अणे मार्ग में होगी।

श्री कुमार ने बताया कि जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार, प्रधान महासचिव के. सी. त्यागी, बिहार के सभी राष्ट्रीय पदाधिकारी, प्रदेश के सभी पदाधिकारी, राज्य कार्यकारिणी के सभी सदस्य, विधानमंडल दल के सभी सदस्य तथा पार्टी के सभी जिलाध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश महासचिव ने बताया कि इस बैठक में विशेष रूप से संगठन को मजबूती देने, पंचायत स्तर तक पार्टी को सुदृढ़ करने, सरकार द्वारा चलाए जा रहे सात निश्चय समेत अन्य विकास कार्यों का प्रचार-प्रसार करने तथा सामाजिक सरोकार से जुड़े अभियानों जैसे शराबबंदी, दहेजबंदी एवं बालविवाह पर रोक तथा कन्या सुरक्षा की सफलता सुनिश्चित करने पर विचार किया जाएगा।

श्री कुमार ने बताया कि 16 सितंबर की बैठक से पूर्व 15 सितंबर को तीन बजे दिन में प्रदेश अध्यक्ष के आवास पर सभी प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें राज्य कार्यकारिणी की बैठक के एजेंडों पर विचार किया जाएगा।

सूरज

वार्ता

More News
पाटिल ने आयोग से मोदी के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज करने की मांग की

पाटिल ने आयोग से मोदी के खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज करने की मांग की

24 Apr 2024 | 9:37 AM

हुबली, 23 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक के कानून मंत्री एच के पाटिल ने चुनाव आयोग (ईसी) से राजस्थान में हाल ही में एक चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथित टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज करने की मांग की है।

see more..
राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

राहुल गांधी महाराष्ट्र में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे

24 Apr 2024 | 9:25 AM

मुंबई, 23 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता और सांसद राहुल गांधी बुधवार को महाराष्ट्र में पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में दो चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे।

see more..
image