Thursday, May 24 2018 | Time 01:36 Hrs(IST)
image
image image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिकी सैन्य अभ्यास में शामिल होने का चीन को निमंत्रण नहीं
  • पिथौरागढ़ जिले से आईएसआई का एक एजेंट गिरफ्तार
  • सोनिया ने विधायकों को होटल में रखने पर जताया खेद
India Share

जद यू 19 अगस्त को करेगा राजग में शामिल होने का फैसला

जद यू 19 अगस्त को करेगा राजग में शामिल होने का फैसला

नयी दिल्ली 12 अगस्त (वार्ता ) जनता दल (यू )के राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन में शामिल होने का औपचारिक फैसला पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की 19 अगस्त को पटना में होेने वाली बैठक में लिया जाएगा । जद यू के प्रवक्ता एवं महासचिव के सी त्यागी ने आज यहां प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने बिहार के मुख्यमंत्री एवं जद यू के अध्यक्ष नीतीश कुमार के साथ कल यहां हुई बैठक में राजग में शामिल होने का न्यौता दिया है। इस पर विधिवत फैसला राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लिया जाएगा। उन्हाेंने कहा कि कार्यकारिणी की बैठक में वरिष्ठ नेता श्री शरद यादव को भी बुलाया गया है। वह समाजवाद और लोकतंत्र में विश्वास रखने वाले नेता हैं । बिहार में जद (यू) के महागठबंधन से नाता तोडकर भाजपा के साथ सरकार बनाने पर बेशक उनका अलग मत है लेकिन उन्हें बैठक में आकर अपनी बात रखनी चाहिए हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि श्री यादव में इस बैठक में आने का साहस नहीं है । एक सवाल पर श्री त्यागी ने कहा कि जद यू की श्री यादव काे पार्टी से निकालने की मंशा नहीं है । नीलिमा उनियाल जारी .वार्ता

More News
राजधानी में गर्मी का  कहर जारी

राजधानी में गर्मी का कहर जारी

23 May 2018 | 10:17 PM

नयी दिल्ली 23 मई (वार्ता) राजधानी दिल्ली में गर्मी का कहर जारी है और यहां आज अधिकतम तापमान 45.

 Sharesee more..

..

23 May 2018 | 9:46 PM

 Sharesee more..
कश्मीर मामले में बाहुबल की नीति विवेकहीन: सिन्हा

कश्मीर मामले में बाहुबल की नीति विवेकहीन: सिन्हा

23 May 2018 | 9:36 PM

नयी दिल्ली 23 मई (वार्ता) पूर्व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा ने आज कहा कि भारत और पाकिस्तान को जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा पर आक्रामक रुख अपनाने की बजाय विभिन्न स्तरों पर संवाद का रास्ता अपनाना चाहिए और इसमें पाकिस्तानी सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा को भी शामिल करना चाहिए।

 Sharesee more..
अंगद यादव की याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

अंगद यादव की याचिका सुप्रीम कोर्ट में खारिज

23 May 2018 | 9:06 PM

नयी दिल्ली, 23 मई (वार्ता) उच्चतम न्यायालय ने उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री अंगद यादव की जमानत को लेकर इलाहाबाद उच्च न्यायालय के फैसले में हस्तक्षेप से आज इन्कार कर दिया।

 Sharesee more..
image