Thursday, Apr 18 2024 | Time 10:17 Hrs(IST)
image
खेल


मैकलॉड चैंपियनशिप में पदार्पण करेंगे जीव और शिव

मैकलॉड चैंपियनशिप में पदार्पण करेंगे जीव और शिव

कोलकाता ,20 दिसंबर (वार्ता) भारत के स्टार गोल्फर जीव मिल्खा सिंह और शिव कपूर 22 दिसंबर से यहां रॉयल कोलकाता गोल्फ क्लब (आरसीजीसी) में होने वाली पीजीटीआई की वर्ष की आखिरी मैकलॉड रसेल टूर चैंपियनशिप में पदार्पण करने उतरेंगे। जीव देश के सबसे सफल गोल्फर हैं जिनके नाम यूरोपियन टूर ,एशियन टूर और जापान गोल्फ टूर में 13 खिताबी जीत दर्ज हैं। वह लगभग 19 साल के बाद कोलकाता में किसी प्रोफशनल टूर्नामेंट में खेलने उतरेंगे। जीव ने कहा ,“ मैंने आरसीजीसी के बारे में काफी कुछ सुना है और यह गोल्फ कोर्स काफी शानदार दिखाई देता है। हालांकि मैं यहां अभी तक कोई राउंड नहीं खेला हूं। मैं इस टूर्नामेंट में उतरने को लेकर काफी रोमांचित हूं।” देश के सबसे अनुभवी गोल्फर 45 वर्षीय जीव ने अपनी आखिरी खिताबी जीत 2012 में स्काटलैंड में हासिल की थी। वह हाल में इंडोनेशिया ओपन में गगनजीत भुल्लर के बाद संयुक्त दूसरे स्थान पर रहे थे। पूर्व एशियन टूर विनर शिव कपूर भी लंबे समय बाद आरसीजीसी में खेलने उतरेंगे। शिव 12 साल पहले 2004 में आरसीजीसी में खेले थे। शिव ने कहा,“ उस गोल्फ कोर्स में वापस लौटकर अच्छा लग रहा है जहां मैंने जूनियर और एमेच्योर के रूप में काफी गोल्फ खेली थी।” टूर्नामेंट में जीव और शिव के अलावा अर्जुन अटवाल, ज्योति रंघावा ,गगनजीत भुल्लर और एसएसपी चौरसिया जैसे अनुभवी खिलाड़ी उतरेंगे।

More News
दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

दिल्ली ने गुजरात को छह विकेट से किया पराजित

17 Apr 2024 | 10:46 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स ने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद जेक फ्रेजर-मक्गर्क (20) रन और शे होप (19) रनों की शानदार पारियों के दम पर बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को छह विकेट से पराजित कर दिया।

see more..
दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

दिल्ली के गेंदबाजों ने गुजरात को आईपीएल के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेटा

17 Apr 2024 | 9:45 PM

अहमदाबाद 17 अप्रैल (वार्ता) दिल्ली कैपिटल्स के गेंदबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन का मुजाहिरा करते हुए बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 32वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को इस सत्र के अब तक के सबसे छोटे स्कोर 89 रन पर समेट दिया है।

see more..
image