Thursday, Mar 28 2024 | Time 19:15 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: पिता ही निकला नाबालिग बेटी का कातिल

झांसी: पिता ही निकला नाबालिग बेटी का कातिल

झांसी 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर में एक नाबालिग बच्ची की हत्या मामले का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए पिता को गिरफ्तार किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए शनिवार को बताया कि मऊरानीपुर थानाक्षेत्र के धौर्रा गांव में शुक्रवार को हुई एक नाबालिग बच्ची की हत्या मामले में नामजद आरोपियों से पूछताछ और एकत्र किये गये सुबूतों की रोशनी में की गयी सघन जांच पड़ताल में ज्ञात हुआ है कि 14वर्षीय बच्ची माया की हत्या उसके पिता बबलू प्रजापति ने ही की है। कल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल, फोरेंसिक टीम और डॉग स्कवॉड ने घटनास्थल को बारीकी से जांचा। इस दौरान कई एकत्र किये गये सबूत बनाये हुए प्रतीत हो रहे थे और पूरी घटना के एकमात्र चश्मदीद बच्ची के पिता पर सवाल उठा रहे थे।

मामले की सघन जांच के बाद आज जब पिता से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। बबलू ने बताया कि पिछले दस साल से उसके नजदीक गांव की एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग थे और इस दौरान कुछ पैसे भी बबलू ने उसे दिलाये थे। आगे संबंधों में खटास आने पर बबलू ने महिला से पैसों की मांग की तो उसने बबलू को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद बबलू ने उसको ही फंसाने के लिए अपनी ही बेटी को माेहरा बनाया और उसकी हत्या खुद करके आरोप दो महिलाओं और सात अन्य पर लगा दिया लेकिन पूरे मामले में पुलिस ने बहुत सूझ बूझ के साथ पिता के इस कुत्सित षडयंत्र को बेनकाब किया।

सूत्रों के अनुसार बेटी कहीं बबलू के अवैध संबंधों का कहीं खुलासा न कर दे और महिला से बदला लेने के लिए उसने एक तीर से दो शिकार करने का प्रयास किया । बेटी को तो रास्ते से हटा ही दिया साथ ही महिला और अन्य को इस मामले में फंसा भी दिया लेकिन पुलिस की पैनी निगाह के सामने उसकी शातिराना कहानी मात्र 24 घंटे के भीतर ही धराशायी हो गयी और नामजद आरोपियों को भी बड़ी राहत मिली।

सोनिया

वार्ता

More News
मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

मोदी सरकार में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मिली मुक्ति: योगी

28 Mar 2024 | 6:27 PM

सहारनपुर, 28 मार्च (वार्ता) लोकसभा चुनाव में मतदाताओं से अपने मत का सही इस्तेमाल करने की अपील करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के कार्यकाल में देश को तुष्टिकरण की राजनीति से मुक्ति मिली है।

see more..
वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

वरुण ने पीलीभीत के लोगों को लिखा भावुक पत्र

28 Mar 2024 | 6:22 PM

पीलीभीत 28 मार्च (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मौजूदा सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद पीलीभीत के लोगों को पत्र लिख कर उनके प्रति अपनी करुणा का इजहार किया है।

see more..
image