Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


झांसी: पिता ही निकला नाबालिग बेटी का कातिल

झांसी: पिता ही निकला नाबालिग बेटी का कातिल

झांसी 25 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी के मऊरानीपुर में एक नाबालिग बच्ची की हत्या मामले का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा करते हुए पिता को गिरफ्तार किया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शिवहरि मीणा ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए शनिवार को बताया कि मऊरानीपुर थानाक्षेत्र के धौर्रा गांव में शुक्रवार को हुई एक नाबालिग बच्ची की हत्या मामले में नामजद आरोपियों से पूछताछ और एकत्र किये गये सुबूतों की रोशनी में की गयी सघन जांच पड़ताल में ज्ञात हुआ है कि 14वर्षीय बच्ची माया की हत्या उसके पिता बबलू प्रजापति ने ही की है। कल घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल, फोरेंसिक टीम और डॉग स्कवॉड ने घटनास्थल को बारीकी से जांचा। इस दौरान कई एकत्र किये गये सबूत बनाये हुए प्रतीत हो रहे थे और पूरी घटना के एकमात्र चश्मदीद बच्ची के पिता पर सवाल उठा रहे थे।

मामले की सघन जांच के बाद आज जब पिता से कड़ाई से पूछताछ की गयी तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। बबलू ने बताया कि पिछले दस साल से उसके नजदीक गांव की एक महिला के साथ प्रेम प्रसंग थे और इस दौरान कुछ पैसे भी बबलू ने उसे दिलाये थे। आगे संबंधों में खटास आने पर बबलू ने महिला से पैसों की मांग की तो उसने बबलू को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी। जिसके बाद बबलू ने उसको ही फंसाने के लिए अपनी ही बेटी को माेहरा बनाया और उसकी हत्या खुद करके आरोप दो महिलाओं और सात अन्य पर लगा दिया लेकिन पूरे मामले में पुलिस ने बहुत सूझ बूझ के साथ पिता के इस कुत्सित षडयंत्र को बेनकाब किया।

सूत्रों के अनुसार बेटी कहीं बबलू के अवैध संबंधों का कहीं खुलासा न कर दे और महिला से बदला लेने के लिए उसने एक तीर से दो शिकार करने का प्रयास किया । बेटी को तो रास्ते से हटा ही दिया साथ ही महिला और अन्य को इस मामले में फंसा भी दिया लेकिन पुलिस की पैनी निगाह के सामने उसकी शातिराना कहानी मात्र 24 घंटे के भीतर ही धराशायी हो गयी और नामजद आरोपियों को भी बड़ी राहत मिली।

सोनिया

वार्ता

More News
सौ करोड़ वैैक्सीन डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश: योगी

सौ करोड़ वैैक्सीन डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश: योगी

19 Oct 2021 | 9:08 PM

बस्ती 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कहा कि सौ करोड़ लोगों को वैक्सीन की डोज देने वाला भारत दुनिया का पहला देश बन चुका है।

see more..
मोदी करेंगे कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन

मोदी करेंगे कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन

19 Oct 2021 | 8:55 PM

कुशीनगर 19 अक्टूबर (वार्ता) महात्मा बुद्ध की महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर समेत समूचे पूर्वांचल के लिये बुधवार का दिन ऐतिहासिक होगा जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विदेशी मेहमानों की मौजूदगी में इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उदघाटन करेंगे और साथ ही राजकीय मेडिकल कालेज के शिलान्यास और 12 अन्य विकास परियोजनाओं की सौगात देंगे।

see more..
योगी और अखिलेश ने सुखदेव राजभर को दी श्रद्धाजंलि

योगी और अखिलेश ने सुखदेव राजभर को दी श्रद्धाजंलि

19 Oct 2021 | 8:48 PM

लखनऊ 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और आजमगढ़ में बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक सुखदेव राजभर के पार्थिव शरीर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मुख्य विपक्षी दल समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने श्रद्धासुमन अर्पित किये।

see more..
image