Thursday, Mar 28 2024 | Time 14:10 Hrs(IST)
image
बिजनेस


जियो अपने उपभोक्ताओं को 10 गुना लाभ देगा:मुकेश

जियो अपने उपभोक्ताओं को 10 गुना लाभ देगा:मुकेश

मुंबई 31 मार्च (वार्ता) कोरोन वायरस के संकट की चुनौतियों से निपटने में सामाजिक योगदान में सहयोग कर रहे मुकेश अंबानी ने अब समूह की दूरसंचार कंपनी रिलायंस जियो फोन उपभोक्ताओं को 10 गुना लाभ देने का ऐलान किया है।

कंपनी ने मंगलवार को इसका ऐलान करते हुए कहा कि जियो उपभोक्ताओं को आगामी 17 अप्रैल तक 100 मिनट कॉलिंग और 100 एस एम एस फ्री देगा। इस दौरान वैद्यता खत्म होने के बाद भी इनकमिंग चलता रहेगा।

जियो उपभोक्ता बहुत बड़ी संख्या में ऑनलाइन रिचार्ज करते हैं। साथ ही अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के फोन भी ऑनलाइन ही चार्ज करते हैं।

जो लोग जियो स्टोर या खुदरा स्टोर के माध्यम से रिचार्ज करते हैं, और लॉकडाउन के चलते जिन्हें परेशानी आ रही है, उनके लिए जियो रिचार्ज के वैकल्पिक उपाय लाया है, जैसे कि यूपीआई, एटीएम, एसएमएस, कॉल, आदि लाया है।

कंपनी ने कहा कि उपरोक्त पहल के बावजूद, कुछ जियो फोन उपयोगकर्ता अभी भी रिचार्ज करने में असमर्थ हैं और इस वक्त उन्हें इसकी आवश्यकता सबसे अधिक है।

कंपनी ने साथ ही कहा कि इस संकट के समय में जियो अपने फोन उपयोगकर्ताओं के साथ खड़ा है और उन्हें अभूतपूर्व मूल्यवान सर्विस प्रदान करता रहेगा।

मिश्रा.संजय

वार्ता

More News
रुपया पांच पैसे गिरा

रुपया पांच पैसे गिरा

27 Mar 2024 | 11:35 PM

मुंबई 27 मार्च (वार्ता) दुनिया की प्रमुख मुद्राओं के मुकाबले डॉलर के मजबूत होने से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया पांच पैसे गिरकर 83.34 रुपये प्रति डॉलर रह गया।

see more..
महिलाओं के लिए रोजगार पर मिले सब्सिडी: फिक्की एफएलओ

महिलाओं के लिए रोजगार पर मिले सब्सिडी: फिक्की एफएलओ

27 Mar 2024 | 7:44 PM

नयी दिल्ली, 27 मार्च, (वार्ता) महिला उद्योग निकाय फिक्की एफएलओ ने भारत की देखभाल अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देने के लिए व्यापक सुधारों का आह्वान किया है, जिससे 1.1 कारोड़ से अधिक नौकरियां पैदा हो सकती हैं, जिनमें से 70 प्रतिशत महिलाओं को मिलेंगी और एक नए आर्थिक क्षेत्र को अनलॉक किया जाएगा।

see more..
पेट्रोल और डीजल की कीमताें में बदलाव नहीं

पेट्रोल और डीजल की कीमताें में बदलाव नहीं

27 Mar 2024 | 7:23 PM

नयी दिल्ली 27 मार्च (वार्ता) अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कच्चे तेल की कीमतों में जारी गिरावट के बीच घरेलू स्तर पर पेट्रोल और डीजल के दाम में आज कोई बदलाव नहीं हुआ, जिससे दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपये प्रति लीटर तथा डीजल 87.62 रुपये प्रति लीटर पर पड़े रहे।

see more..
image