Thursday, Apr 25 2024 | Time 14:52 Hrs(IST)
image
राज्य » बिहार / झारखण्ड


झामुमो और हेमंत ने आदिवासियों के लिए कुछ भी नहीं किया : मीनाक्षी

झामुमो और हेमंत ने आदिवासियों के लिए कुछ भी नहीं किया : मीनाक्षी

रांची 30 नवंबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद एवं राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने नेता प्रतिपक्ष हेमंत सोरेन पर निशाना साधते हुए कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) एवं उसके कार्यकारी अध्यक्ष (श्री सोरेन) आज तक केवल अपने जेब भरे, आदिवासियों के कल्याण के लिए कुछ भी नहीं किया है।

श्रीमती लेखी ने आज यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा, “श्री सोरेन ने कहा कि झारखंड विधानसभा चुनाव में उन्हें गैर आदिवासियों का वोट नहीं चाहिए। मैंने आदिवासियों के कल्याण के लिए काम काम किया है। वहीं, भाजपा सरकारों ने राज्य के आदिवासियों को रोजगार उपल्ब्ध कराने के साथ ही उनके लिए शौचालय, पक्का मकान का निर्माण कराया तथा आयुष्मान भारत योजना का लाभ दिया है। इसलिए, मैं आश्वस्त हूं कि इस बार के चुनाव में आदिवासियों के वोट भाजपा उम्मीदवारों को ही मिलेंगे।”

भाजपा सांसद ने कहा कि सच्चाई है कि यह मुख्यमंत्री रघुवर दास की सरकार है, जिसने 30 लाख परिवारों को बिजली उपलब्ध कराने के साथ ही उज्ज्वला योजना के तहत महिलाओं को रसोई गैस सिलेंडर भी दिए। यह सब काम श्री दास की सरकार ने महज पांच वर्ष के कार्यकाल में ही पूरे किए हैं। राज्य के लोगों को भाजपा की डबल इंजन सरकार से लाभ हो रहा है।

सूरज

जारी (वार्ता)

image