Thursday, Oct 17 2019 | Time 08:43 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • फिलीपींस में भूकंप से मरने वालों की संख्या 5 हुई
  • इराक ने आईएस के कई आतंकवादी हिरासत में लिए
  • अमेरिकी सांसद तुर्की के खिलाफ प्रतिबंध लगाने पर प्रस्ताव पेश करेंगे
  • सऊदी अरब में सड़क हादसे में 35 की मौत
  • ईयू द्वारा अमेरिकी कंपनियों पर डिजिटल टैक्स से ट्रंप नाखुश
  • फिलीपींस में भूकंप से एक की मौत,कई घायल
  • भाजपा ने देश को कांग्रेस के चंगुल से बचाया : स्मृति ईरानी
  • सीरिया में सैन्य गठबंधन ने अपने सैन्य शिविर को नष्ट किया
मनोरंजन


जॉन और अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगी

जॉन और अक्षय की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकरायेंगी

मुंबई 11 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के माचो मैन जॉन अब्राहम और खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार की फिल्में इस वर्ष 15 अगस्त पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही है।

जॉन की आने वाली फिल्म 'बाटला हाउस' आने वाले 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। इसी दिन दो बड़ी फिल्में और रिलीज हो रही हैं। एक अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' और दूसरी प्रभास की 'साहो' हालांकि जॉन अपनी फिल्म के लिए पूरी तरह आश्वस्त हैं कि उनकी फिल्म को इन दोनों फिल्मों से कोई नुकसान नहीं होगा।

'बाटला हाउस' दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक सत्य घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मृत्यु हो गयी थी। जॉन इस फिल्म में कॉप संजीव कुमार यादव के किरदार में नजर आएंगे। तब यह एनकाउंटर काफी विवादों में भी रहा था। इंडस्ट्री में अच्छे दोस्त कहलाने वाले जॉन अब्राहम और अक्षय कुमार इस साल 15 अगस्त पर पिछले साल की तरह ही अपनी फिल्में रिलीज कर रहे हैं। पिछले साल अक्षय की 'गोल्ड' के साथ जॉन की 'सत्यमेव जयते' प्रदर्शित हुई थी, जबकि इस साल 'बाटला हाउस' के साथ अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' रिलीज होगी।

जॉन ने इस बारे में पूछे जाने पर मुस्कुराते हुए कहा, “मैं इस सिचुएशन पर यही कहूंगा कि मेक सम नॉइज फॉर देसी बॉयज! मैं जानता हूं कि लोग इस स्थिति पर विवाद पैदा करना चाहते हैं, मगर सच यह है कि मैं और अक्षय बहुत ही गहरे दोस्त हैं। हम लोगों ने परसों ही एक-दूसरे को मेसेज किया। हम एक ही दिन पर अपनी फिल्म की रिलीज को लेकर आश्वस्त हैं। दोनों फिल्मों के लिए भरपूर स्पेस है। हम इस दिन दर्शकों को फिल्मों की विविधता दे रहे हैं। अपनी फिल्म के बारे में कह सकता हूं कि यह उनके लिए बेहतर चॉइस होगी। मैं उम्मीद करता हूं कि मेरी फिल्म के साथ रिलीज होने वाली दूसरी दो फिल्में 'मंगल मिशन' और 'साहो' भी अच्छी होंगी।”

More News
स्मिता ने समानांतर फिल्मों को दिया नया आयाम

स्मिता ने समानांतर फिल्मों को दिया नया आयाम

16 Oct 2019 | 2:26 PM

.. जन्मदिवस 17 अक्टूबर .. मुंबई 16 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय सिनेमा के नभमंडल में स्मिता पाटिल ऐसे ध्रुवतारे की तरह है जिन्होंने अपने सशक्त अभिनय से समानांतर सिनेमा के साथ. साथ व्यावसायिक सिनेमा में भी दर्शको के बीच अपनी खास पहचान बनायी ।

see more..
मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल निभायेंगी ऐश्वर्या

मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल निभायेंगी ऐश्वर्या

16 Oct 2019 | 2:16 PM

मुंबई 16 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय दक्षिण भारतीय फिल्मकार मणिरत्नम की फिल्म में डबल रोल निभाती नजर आ सकती हैं।

see more..
सारा के वॉरड्रोब पर पर्सनल ध्यान दे रही हैं करीना!

सारा के वॉरड्रोब पर पर्सनल ध्यान दे रही हैं करीना!

16 Oct 2019 | 2:10 PM

मुंबई 16 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर इन दिनों सारा अली खान के वॉरड्रोब और उनके स्टाइल पर पर्सनल ध्यान दे रही हैं।

see more..
धर्मेन्द्र का किरदार निभाना बड़ी जिम्मेवारी : राजकुमार

धर्मेन्द्र का किरदार निभाना बड़ी जिम्मेवारी : राजकुमार

16 Oct 2019 | 2:02 PM

मुंबई 16 अक्टूबर (वार्ता) बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर राजकुमार राव का कहना है कि सुपरहिट फिल्म चुपके चुपके के रीमेक में धमेन्द्र वाला किरदार निभाना उनके लिये बड़ी जिम्मेवारी है।

see more..
भावपूर्ण अभिनय करने में माहिर थीं सिम्मी ग्रेवाल

भावपूर्ण अभिनय करने में माहिर थीं सिम्मी ग्रेवाल

16 Oct 2019 | 1:53 PM

...जन्मदिवस 17 अक्टूबर.. मुंबई 16 अक्टूबर (वार्ता) हिन्दी सिनेमा जगत में सिम्मी ग्रेवाल को एक ऐसी अभिनेत्री के तौर पर शुमार किया जाता है जिन्होंने साठ एवं सत्तर के दशक में अपने रूमानी अंदाज और भावपूर्ण अभिनय से सिने प्रेमियों को दीवाना बनाया।

see more..
image