Thursday, Jun 13 2024 | Time 10:14 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पत्रकार रईस की हत्या का खुलासा,पत्नी गिरफ्तार

पत्रकार रईस की हत्या का खुलासा,पत्नी गिरफ्तार

मनेंद्रगढ़-भरतपुर-चिरमिरी 17 मई (वार्ता) छत्तीसगढ़ के एमसीबी ज़िले के मनेंद्रगढ़ में यूट्यूबर पत्रकार रईस अहमद की हत्या मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया और उनकी पत्नी शफीना को गिरफ़्तार किया है।

पुलिस को हत्याकांड को अंजाम देने वाले शफीना के प्रेमी आरजू खान और आरजू के दोस्त ख़ुशी खान की तलाश है। पुलिस दोनों की तलाश में झारखंड गई है।

यूट्यूबर पत्रकार रईस की पत्नी शफीना के प्रेम संबंध झारखंड के गढ़वा ज़िले में स्थित ग्राम घुरवा निवासी आरजू खान से थे। शफीना और आरजू खान एक ही गाँव के निवासी हैं। विवाह के बाद भी शफीना रायपुर से प्रेमी आरजू के साथ चली गई थी। पुलिस के अनुसार घटना के दिन रात करीब एक बजे रईस अहमद घर पहुँचा था। झारखंड निवासी शफीना का प्रेमी आरजू और उसका दोस्त ख़ुशी खान के लिए शफीना ने नीचे का दरवाज़ा और घर का दरवाज़ा खुला छोड़ा था। आरजू और उसके दोस्त ने शफीना के साथ मिलकर घर के ही भीतर रईस की हत्या की और फिर लाश को आरजू और खुशी दूर में फेंक आए। घर में खून के निशान को शफीना ने साफ़ करने की असफल कोशिश की थी।

एमसीबी के पुलिस अधीक्षक चंद्रमोहन सिंह ने जानकारी दी है कि, हत्यारोपी शफीना को गिरफ़्तार कर लिया गया है। हत्या में शामिल शफीना के प्रेमी आरजू और आरजू के दोस्त ख़ुशी की तलाश में पुलिस झारखंड में दबिश दे रही है।

गौरतलब है कि 16 मई को मनेंद्रगढ़ के चनवारीडांड मौहारीपारा ग्राउंड के पास रईस का शव खून से लथपथ हालत में पड़ा मिला था जिसकी जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दी थी।सं.संजय

वार्ता

image