Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:41 Hrs(IST)
image
खेल


जू यिंग से लगातार 12वीं बार हारी सायना

जू यिंग से लगातार 12वीं बार हारी सायना

पेरिस, 26 अक्टूबर (वार्ता) डेनमार्क ओपन में उपविजेता रहीं भारत की सायना नेहवाल एक बार फिर ताइपे की तेई जू यिंग से पार नहीं पा सकीं और उन्हें शुक्रवार को यिंग से फ्रेंच ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल में हार का सामना करना पड़ा।

पिछले सप्ताह डेनमार्क ओपन में उपविजेता रही सायना का क्वार्टरफाइनल में विश्व की नंबर एक खिलाड़ी ताइपे की तेइ जू यिंग से मुकाबला हुआ और सायना को 36 मिनट में हार का सामना करना पड़ा। जू यिंग ने नौंवें नंबर की भारतीय खिलाड़ी को लगातार गेमों में 22-20 21-11 से हरा दिया।

सायना ने पहले गेम में तो संघर्ष किया लेकिन दूसरे गेम में उन्होंने समर्पण कर दिया। सायना को पिछले रविवार को डेनमार्क ओपन के फाइनल में यिंग से हारकर रजत पदक से संतोष करना पड़ा था। सायना का इस हार के बाद यिंग के खिलाफ 5-14 का करियर रिकॉर्ड हो गया है। सायना ने नवम्बर 2014 से अब तक यिंग से अपने पिछले 12 मुकाबले लगातार गंवाए हैं।

इस बीच सात्विकसैराज रेंकीरेड्डी और चिराग शेट्टी ने मनु अत्री और बी सुमित रेड्डी को 31 मिनट में 21-17 21-11 से हराकर पुरुष युगल के सेमीफाइनल में जगह बना ली जहां उनका सामना शीर्ष वरीयता प्राप्त इंडोनेशिया की जोड़ी मार्कस गिडोन और केविन सुकमुलजो से होगा।

राज

वार्ता

image