Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


संकल्पबद्धता के साथ कोरोना के खिलाफ जीती जा सकेंगी जंग-योगी

संकल्पबद्धता के साथ कोरोना के खिलाफ जीती जा सकेंगी जंग-योगी

लखनऊ, 08 अक्टूबर(वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोविड-19 के संक्रमण को रोकने के लिये सभी आवश्यक सावधानियां बरतने का संकल्प लेते हुए कहा कि एकजुट होकर संकल्पबद्धता के साथ ही कोरोना के खिलाफ जंग जीती जा सकती है।

श्री योगी ने गुरूवार को यहां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा आरम्भ किए गए ‘जन आन्दोलन अभियान’ के तहत अपने सरकारी आवास पर कोविड-19 के बारे में सतर्कता और संक्रमण को रोकने सम्बन्धी सभी आवश्यक सावधानियां बरतने का संकल्प लिया। उन्होंने यह संकल्प प्रदेश के मंत्रियों और वरिष्ठ अधिकारियों को भी दिलाया।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार और प्रदेश की जनता भी इस अभियान का एक सशक्त हिस्सा बन रही है। इसके मद्देनजर कोविड-19 सम्बन्धी संकल्प अभियान भी चलाया जा रहा है। इसके तहत कोविड के मद्देनजर व्यवहार परिवर्तन के अलावा हैण्ड वाॅश, सोशल डिस्टेंसिंग, मास्क के उपयोग आदि के सम्बन्ध में जागरूकता बढ़ाए जाने का कार्य सुनिश्चित होगा। इससे एकजुट होकर संकल्पबद्धता के साथ कोविड-19 के खिलाफ जंग जीती जा सकेगी।

श्री योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री द्वारा कोविड-19 के सम्बन्ध में जन आन्दोलन अभियान आज से आरम्भ किया जा रहा है। इस जन आन्दोलन अभियान के तहत जन-भागीदारी के साथ कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूती मिलेगी। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में पूरा देश कोविड-19 के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए संकल्पित है।

भंडारी

वार्ता

More News
मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

मोदी यूपी में करेंगे ताबड़तोड़ जनसभायें

24 Apr 2024 | 9:53 PM

लखनऊ 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरूवार को आगरा, बरेली व शाहजहांपुर में जनसभाओं को सम्बोधित करेंगें।

see more..
image