Friday, Mar 29 2024 | Time 10:57 Hrs(IST)
image
राज्य » जम्मू-कश्मीर


जम्मू में अनुच्छेद 370 हटाने पर जश्न

जम्मू में अनुच्छेद 370 हटाने पर जश्न

जम्मू, 05 अगस्त (वार्ता) जम्मू में पाबंदियां लगी होने के बावजूद यहां के लोगों ने कश्मीर से संबंधित संविधान के अनुच्छेद 370 को समाप्त करने के फैसले पर जश्न मनाया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के लोकसभा में जम्मू-कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाले संविधान के अनुच्छेद 307 को समाप्त करने की घोषणा के बाद लोग यहां के कुछ हिस्सों में सड़कों पर उतर आये और पाबंदियां लगी होने के बावजूद ‘मोदी-मोदी’ और ‘मोटा भाई जिंदाबाद’ के नारे लगाये तथा इस ऐतिहासिक फैसले पर जश्न मनाया।

डोगरा फ्रंट के अध्यक्ष अशोक गुप्ता के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने नाच-गाकर और लोगों को मिठाइयां बांटकर इस फैसले पर खुशी जतायी।

उधर, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष रवीन्द्र रैना ने इस फैसले को ऐतिहासिक बताया और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और श्री अमित शाह ने इतिहास रच दिया। उन्होंने कहा,“ यह ऐतिहासिक फैसला राष्ट्र हित में है और श्री मोदी जम्मू के लोगों के दर्द से भलीभांति वाकिफ हैं।”

उन्होंने इस फैसले के लिए प्रधानमंत्री मोदी और श्री शाह का धन्यवाद किया और कहा कि जम्मू के लोग श्री मोदी और श्री शाह के फैसले के साथ हैं।

 

More News
कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

कांग्रेस नेताओं ने भूमिहीनों से जमीन ली, मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी: डॉ. जितेंद्र सिंह

28 Mar 2024 | 9:18 PM

जम्मू, 28 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री और उधमपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार डॉ. जितेंद्र सिंह ने गुरुवार को कहा कि जहां कांग्रेस नेताओं ने गरीबों से उनकी जमीन छीनी, वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भूमिहीनों को जमीन दी और पक्का मकान भी दिया।

see more..
image