Friday, Apr 26 2024 | Time 03:16 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


‘कभी खुशी कभी गम’ की पू कर रही टाॅलीवुड से डेब्यू

‘कभी खुशी कभी गम’ की पू कर रही टाॅलीवुड से डेब्यू

नयी दिल्ली, 29 मई (वार्ता) बॉलीवुड में अमिताभ बच्‍चन, जया, शाहरुख खान, काजोल, करीना और ऋतिक रौशन जैसे सुपरस्‍टार्स के साथ बतौर बाल कलाकार काम करने वाली मालविका राज अपने फिल्मी करियर का आगाज तेलुगु फिल्म ‘जयदेव’ से कर रही हैं। ‘कभी खुशी कभी गम’ में करीना के बचपन का किरदार पू यानी पूजा का रोल करने वाली मालविका ने यूनीवार्ता से खास बातचीत में कहा कि ‘कभी खुशी कभी गम’ उनके लिये सपने की तरह था और वह फिल्म की यादों काे हमेशा अपने साथ रखेंगी। मालविका ने कहा, “बॉलीवुड में शायद ही किसी को पहली फिल्म में ही इतने बड़े सितारों के साथ काम करने का मौका मिला है जैसे मुझे बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम करने का मौका मिला। मैं बचपन से ही अभिनेत्री बनना चाहती थी अौर ‘कभी खुशी कभी गम’ के बाद मैंने पूरी तरह से सोच लिया था कि मुझे अभिनय ही करना है।” जाने माने अभिनेता जगदीश राज की पोती मालविका ने कहा ,“बचपन से ही घर में फिल्मी महौल रहा था शायद इस लिये भी बचपन से ही मै अभिनय के क्षेत्र में आना चाहती थी। मेरी आंटी अनीता राज भी अभिनेत्री रही हैं। मेरे पिता फिल्म निर्माता है लेकिन मैं अपने दादू (जगदीश राज) के सबसे करीब थी। दादू का नाम बॉलीवुड में सबसे ज्यादा बार पुलिस का किरदार निभाने काे लेकर गिनिज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में दर्ज है। ” पिछले दो वर्षों से मॉडलिंग कर रहीं मालविका ने कहा कि मॉडलिंग ने उन्हें अभिनेत्री बनने में काफी मदद की है। उन्हाेंने कहा कि परिवार का नाम फिल्मों से जुड़ा होने के कारण उन पर अच्छा करने का दबाव भी रहता है क्योकि हर कोई उनकी तुलना जगदीश राज और अनीता राज से करेगा। अपनी आने वाली फिल्म ‘जयदेव’ के बारे में उन्होंने कहा कि जाने-माने निर्देशक जयंत सी परांजी दो साल पहले उनके साथ कन्नड़ फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन कुछ कारणों से फिल्म नहीं बन सकी और जब उन्होंने ‘जयदेव’ शुरु किया तो मुझे इसमें मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम करने का प्रस्ताव मिला जिसे मैंने स्वीकार कर लिया। उन्होंने बताया कि फिल्म में उनके साथ घंटा रवि भी डेब्यू कर रहे है। जयदेव में उनका किरदार श्रुति का है जो अपने मन के मुताबिक काम करती है लेेकिन जब ‘जयदेव’ उसके जीवन में आता है तो उसकी दुनिया बदल जाती है। बतौर लीड एक्टर अपनी पहली फिल्म ‘जयदेव’ को लेकर उत्साहित मालविका ने कहा कि शुरुआत में उन्हें भाषा को लेकर थोड़ी परेशानी हुई थी लेकिन क्रू की मदद से इसमें कोई परेशानी नहीं हुई। भाषा से ज्यादा जरूरी अभिनय करना होता है। अमित, यामिनी वार्ता

More News
अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

अपूर्वा बिट के गाना मैनू छड़के का ऑडियो रिलीज

25 Apr 2024 | 3:09 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) मॉडल-अभिनेत्री अपूर्वा बिट और गायक यश वडाली का ऑडियो मैनू छड़के रिलीज हो गया है। गाना मैनू छड़के स्पूटीफाय सहित तमाम ऑडियो प्लेटफ़ॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है।गाने का वीडियो भी जल्द ही रिलीज करने की योजना है।

see more..
दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज

25 Apr 2024 | 2:51 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और अभिनेत्री आम्रपाली दुबे की आने वाली फिल्म संयोग का ट्रेलर रिलीज हो गया है।

see more..
प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

प्रभा राज और काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज

25 Apr 2024 | 2:48 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) गायिका प्रभा राज और अभिनेत्री काजल त्रिपाठी का लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' रिलीज हो गया है। लोकगीत 'घूंघटा ना उठी ए राजा' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है।

see more..
मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

मैं कौन हूं में नजर आयेंगी काजल राघवानी

25 Apr 2024 | 2:46 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) भोजपुरी सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री काजल राघवानी फिल्म मैं कौन हूं में काम करती नजर आयेंगी। मृत्युंजय श्रीवास्तव निर्देशित फ़िल्म ' मैं कौन हूं की शूटिंग उत्तरप्रदेश के मिर्जापुर, विंध्याचल और बस्ती में पूरी हो चुकी है।

see more..
डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा की

25 Apr 2024 | 2:39 PM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता)डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार ने द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन की घोषणा कर दी है। द लेजेंड ऑफ हनुमान के नये सीजन के निर्माता ग्राफिक इंडिया,शरद देवराजन और जीवन जे. कांग और रचनाकार शरद देवराजन हैं जो जल्द ही डिज्‍़नी+ हॉटस्‍टार पर स्‍ट्रीम होगा।इसमें शरद केलकर और दमन बग्‍गन की आवाजें हैं।

see more..
image