Thursday, Apr 25 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
मनोरंजन


कबीर सिंह ने 250 करोड़ की कमाई की

कबीर सिंह ने 250 करोड़ की कमाई की

मुंबई 13 जुलाई (वार्ता) बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर 250 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है।

शाहिद की फिल्म ‘कबीर सिंह’ 21 जून को प्रदर्शित हुयी है। यह फिल्म तेलुगु की सुपर हिट फिल्म ‘अर्जुन रेड्डी’ की रीमेक है। यह फिल्म 3123 स्क्रींस पर रिलीज़ हुई थी। ‘कबीर सिंह’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म करती नजर आ रही है। फ़िल्म ने पहले सप्ताह में 134 करोड़ की शानदार कमाई की थी।

‘कबीर सिंह’ रिलीज के चौथे सप्ताह में भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की फिल्म कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर राज कायम है। फिल्म ने 250 करोड़ के क्लब में एंट्री कर ली है।कबीर सिंह इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म बन गयी है। इससे पूर्व उरी :द सर्जिकल स्ट्राइक ने बॉक्स ऑफिस पर 243 करोड़ से अधिक की कमाई की है।

गौरतलब है कि कबीर सिंह का निर्देशन संदीप रेड्डी वंगा ने किया है। उन्होंने इसका तेलुगु वर्ज़न भी निर्देशित किया था। फ़िल्म में कियारा आडवाणी ने फीमेल लीड रोल निभाया है। हिंदी के ऑफिशल रीमेक को बनाते समय निर्देशक ने उसे मूल फिल्म की तरह ही रहने दिया। फिल्म में शाहिद के परफॉर्मेंस की जबरदस्त प्रशंसा हो रही है। कबीर सिंह की कहानी एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की लव स्टोरी है, जो पढ़ाई में जीनियस है लेकिन नंबर एक का गुस्सैल है। इस गुस्से की वजह से उसकी ज़िंदगी में कुछ अच्छा होता है तो काफ़ी कुछ ख़राब भी होता है।

प्रेम.संजय

वार्ता

image