Thursday, Mar 28 2024 | Time 13:42 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


कमलनाथ को मुख्यमंत्री बना राहुल ने सिखों के ज़ख़्मों पर छिड़का नमक: खालसा

कमलनाथ को मुख्यमंत्री बना राहुल ने सिखों के ज़ख़्मों पर छिड़का नमक: खालसा

मेहता चौक, 14 दिसंबर (वार्ता) दमदमी टकसाल के प्रमुख और संत समाज के प्रधान संत ज्ञानी हरनाम सिंह ख़ालसा ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कमलनाथ को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाकर सिखों के जख्मों पर नमक छिड़का है।

खालसा ने पंजाब के कांग्रेस नेताओं से इस फैसले प्रति अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि

कमलनाथ का सिख कत्लेआम में दोषी होने के पुख़्ता सबूत मौजूद हैं। ऐसी स्थिति में उन्हें मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना सिखों को ठेस पहुंचाने जैसा है। इस फैसले ने यह एक बार फिर साबित कर दिया है कि कांग्रेस और गांधी परिवार सिख हत्याकांड के दोषियों को न केवल पनाह दे रही है बल्कि उनको उच्च पदों पर बिठाकर सिखों को चिड़ा भी रहा है।

श्री खालसा ने कहा कि कमलनाथ को मुख्यमंत्री बनाने से सिखों में भारी रोष है, इसलिए कांग्रेस अपने फ़ैसले पर फिर विचार करते हुए कमलनाथ को मध्य प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाने का फ़ैसला तुरंत बापिस ले। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि यह फ़ैसला न बदला गया तो कांग्रेस पार्टी सिख कौम के रोष का सामना करने के लिए तैयार रहे।

 

More News
जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

जेल में रहकर भी कुर्सी का मोह नहीं छोड़ पा रहे केजरीवाल:अनुराग

27 Mar 2024 | 11:35 PM

श्रीनगर/शिमला, 27 मार्च (वार्ता) केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बुधवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ने का आरोप लगाते हुए कहा कि जेल में रहकर भी श्री केजरीवाल मुख्यमंत्री की कुर्सी का मोह नहीं छोड़ रहे हैं।

see more..
image