Friday, Apr 26 2024 | Time 02:24 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ने दी मध्यप्रदेश पुलिस को बधाई

कमलनाथ ने दी मध्यप्रदेश पुलिस को बधाई

भोपाल, 12 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मध्यप्रदेश पुलिस को तीन प्रतिष्ठित राष्ट्रीय स्तर के पुरस्कारों से नवाजे जाने पर राज्य पुलिस और पुलिस महानिदेशक को बधाई दी है।

श्री कमलनाथ ने ट्वीट के माध्यम से कहा कि पुलिस आधुनिकीकरण के लिए उठाये गए क़दम सराहनीय हैं।

देश की व्यापार-उद्योग जगत की प्रमुख संस्था फ़िक्की ने स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड्स-2019 के तीन श्रेणी के पुरस्कार एमपी पुलिस को देने की घोषणा की है। डीजीपी व मध्यप्रदेश पुलिस को इस उपलब्धि पर बहुत- बहुत बधाई।

फिक्की ने स्मार्ट पुलिसिंग अवार्ड्स- 2019 की तीन श्रेणियों में मध्यप्रदेश पुलिस को अवार्ड देने की घोषणा की है । यह उपलब्धि प्रदेश सरकार द्वारा दिए जा रहे पुलिस आधुनिकीकरण को बढ़ावा और पुलिस महानिदेशक विजय कुमार सिंह के नेतृत्व में स्मार्ट पुलिसिंग के क्षेत्र में मध्यप्रदेश पुलिस द्वारा टीम वर्क से किए गए सफल नवाचारों के लिए मिली है।

मध्यप्रदेश पुलिस को फिक्की ने जिन तीन श्रेणियों में अवार्ड के लिए चयनित किया है, उनमें महिलाओं और बच्चों से संबंधित अपराध नियंत्रण में अनुकरणीय कार्य, प्रदेश की ‘चिन्हित अपराध’ योजना तथा सेफ सिटी मॉनीटरिंग रिस्पॉन्स सेंटर (एससीएमआरसी) भोपाल में 60 शहरों के सीसीटीवी डेटा पर पुलिस टेलीकॉम द्वारा बनाए गए वाहन डिटेक्शन पोर्टल के लिए मिलने जा रहे सम्मान शामिल हैं।

गरिमा

वार्ता

image