Thursday, Apr 25 2024 | Time 10:42 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पारदर्शी है 'कमलनाथ सरकार' : अभय दुबे

पारदर्शी है 'कमलनाथ सरकार' : अभय दुबे

भोपाल, 02 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश में वन मंत्री उमंग सिंघार के एक बयान के बाद पैदा हुई नई राजनीतिक बहस के बीच कांग्रेस के मीडिया उपाध्यक्ष अभय दुबे ने आज कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ के सार्वजनिक जीवन में किसी के पर्दे के पीछे खड़े होने का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि श्री कमलनाथ की सरकार पारदर्शी है।

श्री दुबे ने आज जारी अपने बयान में कहा कि श्री कमलनाथ का सार्वजनिक जीवन पारदर्शी रहा है। उनके लंबे और उपलब्धियों से भरे सार्वजनिक जीवन में किसी के पर्दे के पीछे खड़े होने का सवाल ही नहीं उठता क्योंकि सब जानते हैं कि वे पर्दादारी पसंद नहीं करते। वे अपने सिद्धांतों के पक्के हैं।

उन्होंने कहा कि श्री कमलनाथ सलाह-मशवरा सभी से करते हैं, मगर जनहित के निर्णय के सूत्र वे स्वयं संचालित करते हैं। उनके निर्णय उनके विवेकाधीन हैं।

वन मंत्री श्री सिंघार ने कल संवाददाताओं के एक सवाल के जवाब में कहा था कि दिग्विजय सिंह पर्दे के पीछे से सरकार चला रहे हैं। इस बयान के बाद भाजपा को भी कांग्रेस पर हमला करने का मौका मिल गया था।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने मंत्री श्री सिंघार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा था कि कांग्रेस सरकार में पर्दे से झांकते मुख्यमंत्री और पर्दे को ताकते मुख्यमंत्री भी हैं। सरकार में बहुआयामी मुख्यमंत्रियों की महफिल से दरबार सजा है।

गरिमा

वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
image