Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यालय परिसर में फहराया राष्ट्रीय ध्वज

कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यालय परिसर में फहराया राष्ट्रीय ध्वज

भोपाल, 15 अगस्त (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय परिसर में स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराया।

श्री कमलनाथ ने राष्ट्रीय ध्वज को सलामी देने के साथ ही राज्य के नागरिकों और कांग्रेसजनों के नाम संदेश का वाचन किया। उन्होंने सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं देेते हुए कहा कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के विचार आज भी पूरी दुनिया को मार्ग दिखाने वाले हैं। उन्होंने पंडित जवाहरलाल नेहरू, सुभाषचंद्र बोस और अन्य महान नेताओं के नामों का जिक्र करते हुए कहा कि इन सभी ने आजादी की लड़ाई का नेतृत्व किया और क्रूर अंग्रेजी शासन से देश को मुक्ति दिलायी।

श्री कमलनाथ ने सभी महान नेताओं और स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों काे नमन करते हुए कहा कि आज भी अहिंसा के मार्ग पर चलकर देश आगे बढ़ सकता है। उन्होंने कहा कि वर्तमान में हमारे सामने बेरोजगारी, बीमारी, कुपोषण और भीड़ की हिंसा से सभी को बचाने की चुनौती है।

श्री कमलनाथ ने प्रदेश के सभी भाई-बहनों को रक्षाबंधन पर्व की भी हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दीं।

इस अवसर पर वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह, सुरेश पचौरी, चंद्रप्रभाष शेखर, रामेश्वर नीखरा, प्रकाश जैन, राजीव सिंह, सैयद साजिद अली, श्रीमती शोभा ओझा, नरेन्द्र सलूजा, भूपेन्द्र गुप्ता, जे.पी. धनोपिया और अन्य पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद थे।

प्रशांत

वार्ता

More News
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
image