Saturday, Apr 20 2024 | Time 17:53 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ आधुनिक युग के 'अभिमन्यु' हैं - वर्मा

कमलनाथ आधुनिक युग के 'अभिमन्यु' हैं - वर्मा

भोपाल, 11 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं मध्यप्रदेश के लोक निर्माण विभाग मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने आज कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ आधुनिक युग के 'अभिमन्यु' हैं और वे जानते हैं कि 'चक्रव्यूह' को किस तरह भेदना है।

श्री वर्मा ने यहां प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय पर संवाददाताओं से चर्चा के दौरान एक सवाल के जवाब में यह बात कही। राज्य की कांग्रेस सरकार को लेकर अपने ही नेताओं द्वारा टिप्पणी किए जाने संबंधी सवाल के जवाब में श्री वर्मा ने कहा कि श्री कमलनाथ आधुनिक समय के अभिमन्यु हैं और वे प्रत्येक चक्रव्यूह को भेदना जानते हैं। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष श्रीमती शोभा ओझा, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा और अन्य प्रवक्ता भी मौजूद थे।

श्री वर्मा ने इसी से संबंधित एक सवाल के जवाब में कहा कि जब कोई नेता पद पर रहता है, तब उनके द्वारा किए गए कार्यों को वे क्यों नहीं देखते हैं। कोई बात कहने के पहले उन्हें अपने कार्यों को भी देखना चाहिए।

श्री वर्मा ने राज्य में सड़कों की स्थिति के संदर्भ में कहा कि इस बार बारिश लगातार हुयी है। इसके अलावा पूर्ववर्ती सरकार के समय बनीं अनेक सड़कों की गुणवत्ता ठीक नहीं है। इसके बावजूद सड़कों के संधारण का कार्य कराया जा रहा है। लेकिन प्रदेश से गुजरने वाले राष्ट्रीय राजमार्गों को सुधारने में केंद्र सरकार की भूमिका रहती है और वह इस राज्य काे एक भी पैसा नहीं दे रही है।

मंत्री ने कहा कि इन स्थितियों के बावजूद सरकार प्रयास कर रही है कि सड़कों के सुधार का कार्य पूरा हो जाए तथा राष्ट्रीय राजमार्गों की स्थिति में सुधार के लिए केंद्र सरकार से और चर्चा की जाएगी।

प्रशांत

वार्ता

image