Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:20 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


छापों के बीच कमलनाथ का बयान , लोकसभा चुनाव में जनता देगी जवाब

छापों के बीच कमलनाथ का बयान , लोकसभा चुनाव में जनता देगी जवाब

भोपाल, 07 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ के करीबियों के ठिकानों पर आज आयकर विभाग की ओर से की गयी छापे की कार्रवाई के बीच श्री कमलनाथ ने कहा कि आयकर छापों की सारी स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है और स्थिति स्पष्ट होने पर ही इस पर कुछ कहना उचित होगा।

श्री कमलनाथ की ओर से उनके मीडिया समन्वयक श्री नरेंद्र सलूजा ने रात्रि में बयान जारी किया है। इसमें श्री कमलनाथ ने कहा कि पूरा देश जानता है कि संवैधानिक संस्थाओं का किस तरह और किन लोगों के खिलाफ और कैसे इस्तेमाल पांच सालों से किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि इनका उपयोग कर डराने का कार्य करते हैं। जब इनके पास विकास पर, अपने काम पर कुछ कहने काे नहीं रहता है, तो ये विरोधियों के खिलाफ इस तरह के हथकंडे अपनाते हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि जब आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को अपनी हार सामने नजर आने लगी, तो इस तरह की कार्रवाई जानबूझकर चुनाव में लाभ लेने के लिए की जाने लगी है। पिछले विधानसभा चुनाव में भी इन्होंने इसी तरह के हथकंडे अपनाए थे।

आयकर विभाग की दिल्ली से आयी टीमों ने आज तड़के इंदौर और भोपाल में श्री प्रवीण कक्कड़ अौर कुछ अन्य लोगों के ठिकानों पर छापे की कार्रवाई शुरू की है। छापे की कार्रवाई से राज्य से संबंधित आयकर विभाग के अधिकारियों को अलग रखे जाने और आयकर विभाग की टीमों के साथ केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) की टीमें भी बाहर से लाए जाने की सूचनाएं हैं। स्थानीय पुलिस को छापे की कार्रवाई से दूर रखे जाने की सूचनाएं भी हैं।

प्रशांत

जारी वार्ता

More News
प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी कल मुरैना प्रवास पर रहेंगे

24 Apr 2024 | 9:17 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल 25 अप्रैल को मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के प्रवास पर रहेंगे। इस दौरान वे मुरैना में जनसभा को संबोधित करेंगे।

see more..
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
image