Saturday, Apr 20 2024 | Time 13:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


न्याय यात्रा बैठक में कमलनाथ का वक्तव्य, अब भाजपा के पास कोई 'मसाला' नहीं : पटवारी

न्याय यात्रा बैठक में कमलनाथ का वक्तव्य, अब भाजपा के पास कोई 'मसाला' नहीं : पटवारी

भोपाल, 20 फरवरी (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मध्यप्रदेश में आ रही 'भारत जाेड़ो न्याययात्रा' को लेकर आज कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के शामिल होने के बाद पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि श्री कमलनाथ ने न्याययात्रा में भागीदारी को लेकर वक्तव्य दिया है और अब भारतीय जनता पार्टी के पास कोई 'मसाला' नहीं बचा।

श्री गांधी की न्याययात्रा को लेकर आज यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में एक बैठक हुई थी, जिसमें श्री कमलनाथ वर्चुअल माध्यम से जुड़े थे। पिछले कुछ दिन से उनके भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने की अटकलों के बीच आज की इस बैठक में श्री कमलनाथ की मौजूदगी को लेकर सभी की निगाहें इस ओर टिकी हुईं थीं। बैठक में कांग्रेस महासचिव और प्रदेश प्रभारी भँवर जितेंद्र सिंह, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष श्री पटवारी ने भारत जोड़ो न्याययात्रा की तैयारी को लेकर यात्रा से जुड़े लोगों से चर्चा की।

इस बैठक के बाद श्री पटवारी ने संवाददाताओं से यात्रा के संदर्भ में कहा कि श्री गांधी की यात्रा दो मार्च को मुरैना से मध्यप्रदेश में प्रवेश करेगी। इसके बाद ये यात्रा छह मार्च को रतलाम के सैलाना से राजस्थान में प्रवेश कर जाएगी। श्री कमलनाथ ने बैठक के दौरान यात्रा के संदर्भ में सभी जगह रहने का वक्तव्य दिया है। इसी क्रम में उन्होंने कहा कि अब मीडिया और भाजपा के लिए कुछ भी ऐसा नहीं है, जिसमें वो 'मसाला' ढूंढ सकें।

श्री कमलनाथ के कुछ दिन से भाजपा में शामिल होने की अटकलें लगातार जोरों पर हैं। दो दिन पहले उनकी दिल्ली यात्रा को भी इन्हीं अटकलों से जोड़ा गया था। हालांकि अब तक इन सभी चीजों को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो सकी है।

गरिमा

वार्ता

image