Wednesday, Feb 8 2023 | Time 12:30 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ के बयान से साबित हुआ, प्राथमिकी फर्जी - पाराशर

कमलनाथ के बयान से साबित हुआ, प्राथमिकी फर्जी - पाराशर

भोपाल, 04 दिसंबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान मध्यप्रदेश में कथित तौर पर देशविरोधी नारे लगने की घटना के संबंध में आज वरिष्ठ नेता कमलनाथ के बयान के बाद प्रदेश भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने कहा कि इससे साबित हुआ है कि उनके खिलाफ छत्तीसगढ़ में फर्जी प्राथमिकी दर्ज हुयी है।

श्री पाराशर ने ट्वीट के जरिए लिखा है, 'कमलनाथ जी के बयान के बाद यह सिद्ध हो गया है कि छत्तीसगढ़ में मेरे विरुद्ध फर्जी एफआईआर करायी गयी थी। अब भूपेश बघेल और जयराम रमेश के पास मुंह छुपाने के लिए क्या बचा है।'

दरअसल श्री गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान एक युवक द्वारा कथित तौर पर पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाने संबंधी वीडियो वायरल हुआ था। श्री पाराशर ने इस वीडियो को ट्विटर पर पोस्ट किया था। उनका कहना था कि यह वीडियो कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर जारी किया गया था, लेकिन बाद में इसे हटा लिया गया। इसी घटना के सिलसिले में कांग्रेस शासित छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक व्यक्ति की शिकायत पर श्री पाराशर के खिलाफ सामाजिक सद्भाव बिगाड़ने और अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

इस बीच श्री गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान श्री कमलनाथ की पत्रकारवार्ता का एक वीडियो आज वायरल हुआ है। इसमें श्री कमलनाथ कहते हुए सुने जा रहे हैं कि यात्रा का 'लाइव' प्रसारण रहता है। इसे कांग्रेस की ओर से समय समय पर ट्वीट भी किया जाता है। इसके साथ वे यह भी कह रहे हैं कि यात्रा में देशविरोधी नारे क्या कांग्रेस के लोगाें ने लगाए होंगे। ये लोग कौन थे, सब जानते हैं। श्री कमलनाथ यह भी कह रहे हैं कि यात्रा के दौरान भाजपा ने गड़बड़ी की योजना बनायी थी, लेकिन यात्रा को मिले शानदार समर्थन के कारण भाजपा पीछे हट गयी।

श्री कमलनाथ के इस बयान के बाद भाजपा के अनेक नेताओं ने ट्वीट के जरिए छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार और कांग्रेस नेताओं को एक बार फिर से निशाने पर लिया है।

प्रशांत

वार्ता

More News
विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

विकास यात्रा के दौरान करते रहें नवाचार: शिवराज

08 Feb 2023 | 11:02 AM

भोपाल, 08 फरवरी (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रदेश में 5 फरवरी से 25 फरवरी तक चलने वाली विकास यात्रा के माध्यम से हितग्राहियों को लाभान्वित करने और उनकी समस्याओं का निराकरण करने में किसी भी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जाए एवं इनमें लगातार नवाचार हों।

see more..
image