Friday, Mar 29 2024 | Time 15:19 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


फौजी के माता पिता की पूरी सुरक्षा की जाए-कमलनाथ

फौजी के माता पिता की पूरी सुरक्षा की जाए-कमलनाथ

देवास, 29 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा है कि असम के डिब्रूगढ़ में तैनात फौजी जसरथ सिंह सिसोदिया की माता पिता की सुरक्षा को लेकर देवास जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को संपूर्ण सुरक्षा प्रदान करने के निर्देश दे दिये गये है।

मुख्यमंत्री कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने आज जारी विज्ञप्ति में बताया कि असम के डिब्रूगढ़ में तैनात देवास जिले के टोंक खुर्द में रहने वाले फौजी जसरथ सिंह सिसोदिया द्वारा अपने माता पिता की सुरक्षा को लेकर जतायी गयी चिंता व इस संबंध में प्रधानमंत्री को लिखे पत्र का का मामला संज्ञान में आते ही श्री कमलनाथ ने देवास जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन को उसी समय निर्देश जारी किये कि पूरे मामले का तत्काल निराकरण किया जावे। देश की सेवा कर रहे सैनिक के माता-पिता को संपूर्ण सुरक्षा प्रदान की जाये। इस मामले के निराकरण में यदि किसी जिम्मेदार अधिकारी-कर्मचारी की लापरवाही सामने आये तो उस पर भी तत्काल कार्रवाई की जाए।

जिले के टोंक खुर्द में रहने वाले फौजी जसरथ सिंह सिसोदिया के बुजुर्ग माता-पिता को प्रधानमंत्री आवास योजना में घर बनाने के लिए पहली किस्त की राशि मिली थी। उन्होंने इससे अपने प्लॉट पर निर्माण कार्य प्रारंभ किया। निर्माण कार्य प्रारंभ होने पर प्लॉट के स्वामित्व को लेकर कुछ लोगों द्वारा उन्हें धमकाने का मामला सामने आया। जिसको लेकर उन्होंने शिकायत भी दर्ज करवायी और फौजी ने प्रधानमंत्री को अपने माता-पिता की सुरक्षा को लेकर चिंता जाहिर करते हुए पत्र लिखा व मदद मांगी।

नाग व्यास

वार्ता

image