Wednesday, Apr 24 2024 | Time 21:33 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ 17 दिसंबर को लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

कमलनाथ 17 दिसंबर को लेंगे मुख्यमंत्री पद की शपथ

भोपाल,14 दिसंबर (वार्ता) वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमलनाथ 17 दिसंबर को यहां ऐतिहासिक लाल परेड मैदान पर आयोजित भव्य शपथग्रहण समारोह में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण करेंगे।

श्री कमलनाथ के साथ एक दर्जन से अधिक मंत्री भी शपथ ग्रहण कर सकते हैं। समारोह में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, बसपा प्रमुख मायावती, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव, कई वरिष्ठ कांग्रेस नेता, देश के नामी उद्योगपति और अन्य लोग भी शिरकत करेंगे।

इससे पहले श्री कमलनाथ ने कांग्रेस विधायक दल के नेता के रूप में आज यहां राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से मुलाकात कर विधिवत सरकार बनाने का दावा पेश किया। राज्यपाल ने श्री कमलनाथ को सरकार बनाने के लिये आमंत्रित भी कर लिया। श्री कमलनाथ ने पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में राज्यपाल से सरकार के गठन को लेकर विस्तार से चर्चा की।

प्रशांत विश्वकर्मा

वार्ता

More News
मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

मोदी का भव्य रोड शो, भगवामय हुआ भोपाल

24 Apr 2024 | 9:15 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भव्य 'भगवामय' रोड शो हुआ, जिसमें भारी संख्या में उमड़ी भीड़ ने प्रधानमंत्री का स्वागत किया और प्रधानमंत्री श्री मोदी ने भी हाथ जोड़ कर लोगों का अभिवादन किया।

see more..
मोदी का भाेपाल में रोड शो

मोदी का भाेपाल में रोड शो

24 Apr 2024 | 8:41 PM

भोपाल, 24 अप्रैल (वार्ता) कड़ी सुरक्षा के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में रोड शो शुरु हुआ।

see more..
image