Saturday, Apr 20 2024 | Time 08:59 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कमलनाथ ने साधा मोदी पर निशाना

कमलनाथ ने साधा मोदी पर निशाना

भोपाल, 17 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा गुजरात में बेमौसम बारिश और तूफान से हताहत लोगों तक हरसंभव मदद पहुंचाने के प्रयासों संबंधित ट्वीट किए जाने के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने श्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि मध्यप्रदेश में भी इससे लोग प्रभावित हैं और प्रधानमंत्री की संवेदनाएं सिर्फ गुजरात के लोगों तक ही क्योंं सीमित हैं।

श्री मोदी ने आज सुबह अपने ट्वीट में कहा था कि वे गुजरात में बेमौसम बारिश और तूफान में लोगों की जान जाने की खबर से व्यथित हैं। उन्होंने कहा कि मौसम की मार से प्रभावित लोगों को हरसंभव मदद पहुंचाई जा रही है।

इसके कुछ देर बाद श्री कमलनाथ ने अपने ट्वीट में श्री मोदी को संबोधित करते हुए कहा कि आप देश के प्रधानमंत्री हैं ना कि गुजरात के। एमपी में भी बेमौसम बारिश व तूफ़ान के कारण आकाशीय बिजली गिरने से 10 से अधिक लोगों की मौत हुई है, लेकिन आपकी संवेदनाएँ सिर्फ़ गुजरात तक सीमित क्यों हैं।

उन्होंने श्री मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि भले यहाँ आपकी पार्टी की सरकार नहीं है, लेकिन लोग यहाँ भी बसते हैं।

मध्यप्रदेश में बारिशजनित हादसों और बिजली गिरने जैसी घटनाओं के चलते विभिन्न स्थानों पर कम से कम 10 लोगों की मौत की खबरें हैं।

More News
मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

मध्यप्रदेश में मतदान समाप्त, औसतन लगभग 70 प्रतिशत लोगों ने डाले वोट

19 Apr 2024 | 7:57 PM

भोपाल, 19 अप्रैल (वार्ता) लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मध्यप्रदेश में आज छह संसदीय सीटों के लिए मतदान शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न हो गया और कुल एक करोड़ 13 लाख से अधिक मतदाताओं में से लगभग सत्तर प्रतिशत लोगों ने अपने मताधिकार का उपयोग किया। यह आकड़ा अभी और बढ़ने के आसार हैं।

see more..
image