Friday, Mar 29 2024 | Time 06:21 Hrs(IST)
image
खेल


कपिल देव और मुरली कार्तिक ने चैरिटी गोल्फ में लिया हिस्सा

कपिल देव और मुरली कार्तिक ने चैरिटी गोल्फ में लिया हिस्सा

नयी दिल्ली, 12 जुलाई (वार्ता) कोरोना के कारण इस साल के हीरो इंडियन ओपन पुरुष और महिला गोल्फ टूर्नामेंट रद्द कर दिये गए हैं लेकिन पुनर्रुद्धार किये गए दिल्ली गोल्फ क्लब में शनिवार को आयोजित एक चैरिटी मैच में एशियन टूर में सबसे अधिक खिताब जीतने वाले भारतीय गोल्फर गगनजीत भुल्लर और 2018 के एशियन टूर ऑर्डर ऑफ मेरिट के विजेता शुभंकर शर्मा पूर्व क्रिकेटर कपिल देव और मुरली कार्तिक ने हिस्सा लिया।

वैश्विक महामारी कोविड-19 के राहत कार्यों के लिये चंदा जुटाने के मकसद से चैंपियन फॉर ए कॉज-चैरिटी गोल्फ मैच का आयोजन किया गया जिसमें शुभंकर, गगनजीत, कपिल और मुरली ने हिस्सा लिया।

गगनजीत भुल्लर ने पार 72 के कोर्स में 70 का स्कोर किया जबकि उनके पार्टनर कपिल ने 76 का स्कोर किया। शुभंकर शर्मा ने 73 का स्कोर किया और उनके साथी कार्तिक ने 76 का स्कोर किया।

इस अवसर पर शुभंकर ने कहा, “लंबे ब्रेक के बाद चैंपियनशिप कोर्स में खेलना वास्तव में अच्छा अनुभव रहा। हम शांत ढंग से खेले और मैं डीजीसी और पूरी टीम को बधाई देता हूं। अब आने वाले महीनों में टॉप खिलाड़ियों के साथ कुछ बड़े टूर्नामेंट की उम्मीद है।”

गगनजीत ने कहा, “अगर आपके सामने विश्व गोल्फ के युवा प्रतिभागी शुभंकर और क्रिकेट दिग्गज कपिल पाजी खेल रहे हों तो यह उतना आसान नहीं होता। मैं मुरली कार्तिक का गोल्फ कौशल देखकर आश्चर्यचकित हूं। यह एक अच्छा अनुभव रहा और हम खिलाड़ी इस महान कार्य में अपना योगदान देकर खुश हैं।”

इस तरह खिलाड़ियों ने यह चैरिटी मैच खेलकर कोविड-19 राहत कार्यों के लिये 45,लाख 62,हजार रुपये की धनराशि जुटाई। कोविड -19 के कारण लगे देशव्यापी लॉकडाउन में खेला गया यह पहला घरेलू खेल टूर्नामेंट था। यूरोस्पोर्ट 18 जुलाई को रात 9.30 बजे इसका प्रसारण करेगा।

शुभम राज

वार्ता

More News
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 12 रन से हराया

28 Mar 2024 | 11:47 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल को 12 रन से हरा दिया है।

see more..
राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

राजस्थान रॉयल्स ने दिल्ली कैपिटल्स को दिया 186 रनों का लक्ष्य

28 Mar 2024 | 9:52 PM

जयपुर 28 मार्च (वार्ता) रियान पराग की 45 गेंदों में नाबाद 84 रनों की विस्फोटक पारी के दम पर राजस्थान रॉयल्स ने गुरुवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के नौंवें मैच में दिल्ली कैपिटल्स को जीत के लिए 186 रनों का लक्ष्य दिया है।

see more..
image